कल से तीन दिन की गुजरात यात्रा पर राहुल गांधी

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 31-10-2017 / 12:30 PM
  • Update Date: 31-10-2017 / 12:30 PM

अहमदाबाद। गुजरात में तेज होती चुनावी धमक के बीच कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार से एक बार फिर राज्य के 3 दिवसीय दौरे पर होंगे। सौराष्ट्र के द्वारका से शुरू हुई पहली नवसर्जन गुजरात यात्रा और इसके बाद मध्य गुजरात में हुए इसके दूसरे चरण के बाद बुधवार को भरूच के जंबुसर से दक्षिण गुजरात में इसका तीसरा चरण शुरू होगा जो 3 नवंबर तक चलेगा और सूरत में समाप्त हो होगा।

दक्षिण गुजरात को बीजेपी का बडा गढ माना जाता है। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता मनीष दोषी ने मंगलवार को यूनीवार्ता को बताया कि गांधी बुधवार सुबह वह वडोदरा हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे। वे सडक मार्ग से भरूच के जंबुसर से 11 बजे से अपनी यात्रा शुरू करेंगे। तीन नवंबर तक वह 6 जिलों भरूच, तापी, वलसाड, डांग, नवसारी और सूरत में कई सभाओं, रोड शो, कार्नर मीटिंग, किसानों, महिलाओं तथा अन्य समुदायों से संवाद जैसे कार्यक्रमों में भाग लेंगे।

दोषी ने बताया कि अगर तीन नवंबर को उनकी सूरत शहर में में अंतिम सभा में शाम को जल्द हो जाएगी तो वह उसी दिन वापस नयी दिल्ली रवाना हो जाएंगे और यदि इसमें विलंब हुआ तो वह सूरत में रात्रि विश्राम कर अगले दिन यानी 4 नवंबर को वापस लौटेंगे। इस दौरे पर उनकी हार्दिक पटेल से मुलाकात भी हो सकती है। हार्दिक ने पहले उनके विरोध की बात कही थी पर अब कांग्रेस के साथ उनके संगठन की कोर समिति की कल की बैठक के बाद उनके तेवर नरम हो गए हैं।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF