रक्षामंत्री के बयान पर राहुल गांधी का पीएम मोदी पर निशाना- चीन के नाम से डरो मत…

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 15-09-2020 / 7:32 PM
  • Update Date: 15-09-2020 / 7:32 PM

नई दिल्ली। वास्तविक नियंत्रण रेखा (LAC) पर भारत और चीन के बीच जारी तनाव पर मंगलवार को रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने लोकसभा में बयान दिया। रक्षामंत्री राजनाथ के बयान के बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्विटर के जरिए प्रतिक्रिया देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा।

राहुल गांधी ने कहा कि चीन की ओर से किए गए अतिक्रमण को लेकर पीएम मोदी ने देश को गुमराह किया, यह रक्षामंत्री के बयान से साफ हो गया है। राहुल ने ट्वीट कर कहा, रक्षामंत्री के बयान से साफ़ है कि मोदी जी ने देश को चीनी अतिक्रमण पर गुमराह किया। हमारा देश हमेशा से भारतीय सेना के साथ खड़ा था, है और रहेगा। उन्होंने पीएम मोदी से सवाल किए कि आप कब चीन के ख़िलाफ़ खड़े होंगे और चीन से हमारे देश की ज़मीन कब वापस लेंगे? चीन के नाम से डरो मत।

वहीं, राहुल गांधी से पहले कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने भी राजनाथ सिंह के द्वारा संसद में दिए गए बयान पर हमला बोलते हुए कहा था कि मोदी जी.. आप देश को कब लाल आंख दिखा रहे हैं। राजनाथ जी, देश सेना के साथ एकजुट है। पर ये बताएं- चीन ने हमारी सरज़मीं पर कब्जे का दुस्साहस कैसे किया? मोदीजी ने चीन द्वारा हमारे क्षेत्र में घुसपैठ न करने बारे गुमराह क्यों किया? चीन को हमारी सरज़मीं से वापस कब ख़देड़ेंगे? चीन को लाल आंख कब दिखाएंगे?

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF