डीजीसीए का सनसनीखेज खुलासा – 20 सेकेंड और अनियंत्रित रहता तो क्रैश हो जाता राहुल गांधी का प्लेन

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 31-08-2018 / 5:47 PM
  • Update Date: 31-08-2018 / 5:47 PM

नई दिल्‍ली। नागरिक विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) की एक रिपोर्ट में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की एक विमान यात्रा को लेकर सनसनीखेज खुलासा किया गया है। 26 अप्रैल को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जिस चार्टर्ड प्लेन से कर्नाटक जा रहे थे वो क्रैश होने से महज 20 सेकेंड बचा था।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक डीजीसीए के इस रिपोर्ट में साफ-साफ बताया गया है कि राहुल गांधी का प्लेन उस दिन क्रैश होने से बाल-बाल बचा था। आपको बता दें कि डीजीसीए ने इस रिपोर्ट को सार्वजनिक नहीं किया है। यह रिपोर्ट एक निजी चैनल के हाथ लगा है और उसने इसको चलाया है।
सरकार ने डीजीसीए की इस रिपोर्ट को अभी सार्वजनिक नहीं किया है।

गौरतलब है कि 26 अप्रैल को कांग्रेस अध्यक्ष कुछ अन्य लोगों के साथ कर्नाटक दौरे पर गए थे, तभी विमान में गड़बड़ी हुई थी। इस मामले की कांग्रेस की तरफ से लिखित शिकायत की गई थी। शिकायत में कहा गया था कि, ‘राहुल गांधी जिस विमान से कर्नाटक आ रहे थे, उसमें दिल्ली से उड़ान भरने के बाद हालात ऐसे महसूस हो रहे थे कि विमान क्रैश होने वाला है।

कर्नाटक पुलिस के महानिदेशक और आईजी नीलमणि एन राजूपत्र को लिखे पत्र में कहा गया था कि, ‘विमान में सवार यात्रियों की जान पर बन आई थी।‘ इस विशेष विमान में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के अलावा कौशल विद्यार्थी, राहुल रवि, राम प्रीत और राहुल गौतम सवार थे।

कौशल विद्यार्थी की तरफ से लिखे गए इस पत्र में कहा गया था कि विमान ने कर्नाटक के हुबली के लिए गरुवार सुबह करीब 9.20 बजे पर उड़ान भरी थी और इसे 11.45 बजे गंतव्य पर पहुंचना था। शिकायत्र पत्र के अनुसार 10.45 बजे के करीब विमान बाई ओर झुकने लगा और भयानक कंपन के साथ तेजी से नीचे आने लगा।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF