गुजरात चुनाव में ‘पपी’ पॉलिटिक्स

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 30-10-2017 / 4:46 PM
  • Update Date: 30-10-2017 / 4:46 PM

नई दिल्ली। गुजरात में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। कांग्रेस और बीजेपी के बीच महाभारत छिड़ी हुई है। वहीं इसी बीच कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के अंदाज बदले-बदले से हैं। जहां वो अपने भाषणों से जनता का मन मोह रहे हैं, वहीं अपने ट्वीटस के जरिए लोगों के बीच लोकप्रिय हो रहे हैं।
उनके ट्वीटस लोग काफी रीट्वीटस करते हैं।

एक ट्वीट ख़बरों की हेडलाईंस बनने लगी हैं। ऐसे में यह सवाल अभी उठने लगा था कि सारे ट्वीट राहुल गांधी खुद करते हैं या कोई और। इसी बात का जवाब राहुल ने कल अपने एक ट्वीट कर दिया था। इस जवाब के बाद बीजेपी से जुड़े लोग और विरोधी हमलावर हुए हैं।

बीजेपी आईटी सेल के इंचार्ज अमित मालवीय ने रविवार शाम इस संबंध में एक ट्वीट किया। ट्वीट के साथ उन्होंने एक फोटो भी शेयर की। अमित ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘Pidi लाओ, Congress बचाओ’…अमित ने सोशल मीडिया पर जो फोटो शेयर की वो काफी फनी है। दरअसल राहुल गांधी इसमें एक एक साइकिल पर बैठे हैं और आगे हैंडल पकड़े हुए एक डॉग बैठा हुआ दिखाई दे रहा है।

कांग्रेस के विद्रोही असम के मंत्री हेमंत विश्व शर्मा ने लिखा, सर, मुझसे बेहतर पीडी को कौन जानता है। अभी भी याद है कि जब हम असम के बेहद जरूरी मसलों पर चर्चा करना चाहते थे तो आप उसे बिस्कुट खिलाने में व्यस्त होते थे। आपको बता दें कि ट्वीटर पर राहुल की लोकप्रियता को देखते हुए भाजपा ने राहुल पर बॉट्स (एक सॉफ्टवेयर) के इस्तेमाल का आरोप लगाते निशाना साधा था।

इस सवालों के जवाब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बेहद मजाकिए अंदाज में दिया है। राहुल गांधी ने रविवार को एक वीडियो ट्वीट किया। इसमें राहुल अपने पालतू डॉगी के साथ हैं। इस वीडियो में राहुल गांधी की आवाज सुनी जा सकती है। फिर उसकी नाक पर बिस्कुट रखते हैं। डॉगी ट्रिक करके वो बिस्कुट खा जाता है।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF