छत्तीसगढ़ में बोले राहुल गांधी- मैं मोदी की तरह झूठ बोलने नहीं आया हूं… कांग्रेस जो कहती है वह करके दिखाती है…

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 20-04-2019 / 6:52 PM
  • Update Date: 20-04-2019 / 6:52 PM

रायपुर। छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के मतदान के दो दिन पहले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जमकर गरजे। राहुल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को निशाना बनाते हुए कई आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि मैं मोदी की तरह झूठ बोलने नहीं आया हूं। कांग्रेस जो कहती है वह करके दिखाती है। कुछ माह पहले हुए विधानसभा में आप लोग यह देख चुके हैं। हमने जो वादा किया था उसे पूरा कर दिया है।

सरकार पांच साल के लिए बनती है लेकिन हमें वादा पूरा करने के लिए पांच साल नहीं लगे। सत्ता संभालने के कुछ घंटों बाद ही वायदे पूरे कर दिए। मगर केन्द्र में बैठी मोदी सरकार ने पांच साल पहले जो वादा किया था, उनका क्या हुआ। हम देश से गरीबी मिटाने के लिए सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे। प्रत्येक माह गरीबों के खातों में 6 हजार रूपए और साल में 72 हजार रूपए जमा करेंगे। 21वीं सदी में देश को गरीबी मुक्त करने का सपना है और इस सपने को हम जरूर पूरा करेंगे।

बिलासपुर के सकरी में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि विधानसभा में कांग्रेस ने आप लोगों से वादा किया था। किसानों का पूरा कर्ज मांफ कर देंगे। 25 सौ रुपये क्विंटल में धान खरीदेंगे। बिजली बिल हाफ कर देंगे। किसानों की जमीन वापस करेंगे। हमने जो कहा करके दिखाया। अब बारी फिर आप लोगों की है। आपके साथ अन्याय हुआ है, छत्तीसगढ़ के किसानों के साथ अन्याय किया गया।

आपके लाखों-करोड़ों रूपए की चोरी की गई और यह पैसा बड़े पूंजीपतियों की जेबों में चला गया। हम आपको संदेश देना चाहते हैं कि यह प्रदेश आपका है, यहां का पैसा आपका है और इस पैसे का लाभ भी आपको ही मिलना चाहिए। इसी तरह देश के गरीब जनता की कमाई मेहुल चौकसी, अनिल अंबानी, विजय माल्या की जेबों में चला गया।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF