किसानों को धोखा देकर मोदी सरकार ने उद्योगपतियों को लाभ पहुंचाया

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 01-11-2017 / 3:33 PM
  • Update Date: 01-11-2017 / 3:33 PM

भरूच। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज से तीन दिन के गुजरात दौरे पर हैं। गुजरात चुनावों में बीजेपी को घेरने के लिए कांग्रेस ने कमर कस ली है। राहुल गांधी अपनी चुनावी रैलियों में बीजेपी पर आक्रामक रूख अपनाया हुआ है। राहुल बुधवार को कांग्रेस की नवसृजन यात्रा में हिस्सा लेने गुजरात पहुंचे हैं। यह इस यात्रा का तीसरा चरण है।

राहुल गांधी ने अपनी इस यात्रा की शुरूआत भरूच से की। भरूच राहुल गांधी के दादा फिरोज गांधी का गृह जिला रहा है। भरूच में राहुल गांधी ने एक रैली को संबोधित किया। रैली को संबोधितकरते हुए राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा। राहुल गांधी ने कहा कि देश के हर प्रदेश में मेरा दौरा हो रहा है, मैं हर स्टेट में जा रहा हूं लेकिन पहली बार गुजरात में ऐसा लग रहा है कि समाज का कोई भी भाग खुश नहीं है।

राहुल गांधी ने कहा कि यहां पूरे समाज में दुख और मुश्किल है। राहुल गांधी ने कहा कि गुजरात के सिर्फ 5-6 कारोबारी खुश हैं और बाकी सब दुखी। राहुल गांधी ने कहा कि गुजरात के इन 5-6 कारोबारियों को मोदी सरकार से कोई दिक्कत नहीं है। राहुल गांधी ने हमला बोलते हुए कहा कि बडे कारोबारियों को सारा पानी दे दिया जाता है और गुजरात के गरीबों को पानी नहीं मिलता। राहुल ने कहा कि गुजरात में किसान की हालत खराब है। यहां किसान रो रहा है, अपना कर्जा माफ करवाना चाहता है।

पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी ने टाटा नैनो के लिए 33000 करोड रुपए का लोन दिया, लेकिन किसानों का कर्ज माफ नहीं किया। साथ ही राहुल ने कहा कि आज सडक पर वह टाटा नैनो नहीं दिखती है। गरीबों से पानी और जमीन लेकर नैनो को दिया लेकिन फायदा नहीं हुआ। राहुल ने कहा कि ये गुजरात मॉडल है गरीबों से पैसा लेकर अमीरों को पैसा देना।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF