34 साल की हुईं राधिका आप्टे

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 07-09-2019 / 7:31 PM
  • Update Date: 07-09-2019 / 7:31 PM

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे आज अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं। राधिका आप्टे को उनकी शानदार अभिनय के अलावा उनके बेबाक अंदाज के लिए भी जाना जाता है। राधिका का जन्म तमिलनाडु के वेल्लोर में हुआ था। अब वह महाराष्ट्र के पुणे में रहती हैं। अभिनेत्री ने कई इंटरव्यू में कास्टिंग काउच से जुड़े खुलासे किए हैं।

राधिका ने इंटरव्यू में बताया था, एक बार मुझे फोन आया और प्रोड्यूसर ने कहा कि-हम एक फिल्म कर रहे हैं और मैं चाहता हूं कि आप हीरो के साथ मीटिंग करें। क्या आप उनके साथ सो लेंगी? इसके अलावा नेहा धूपिया के शो में राधिका ने खुलासा किया था कि एक फिल्म के आडिशन के दौरान उन्हें फोन पर अश्लील बातें करनी पड़ी थीं। हालांकि फिर उन्होंने ऐसा नहीं किया।

राधिका ने एक अन्य घटना के बारे में बताया कि सेट पर मेरा पहला दिन था और साउथ का मशहूर एक्टर ने मेरे पैर में गुदगुदी करनी शुरू कर दी। उसकी इस हरकत से मैं हैरान रह गई क्योंकि हम पहले कभी नहीं मिले थे। मैंने तुरंत उसे थप्पड़ जड़ दिया था।

राधिका ने करियर की शुरुआत 2005 में शाहिद कपूर की फिल्म वाह लाइफ हो तो ऐसी से की थी। पर उन्हें पहचान मिली 2011 में आई फिल्म शोर इन द सिटी। तब से अब तक उन्होंने कई हिट और शानदार फिल्में की हैं। इसमें अंधाधुन, लस्ट स्टोरी, पैड मैन, फोबिया, मांझी, बदलापुर और पार्चेड जैसी फिल्में हैं। इसके अलावा नेटफ्लिक्स की कई सीरीज में भी उनकी भूमिका सराही गई है। इसमें सेक्रेड गेम्स, घोल सबसे खास हैं।

राधिका ने अपनी कई बोल्ड सीन किए है। इसमें पार्चेड और द वेडिंग गेस्ट सबसे खास है। राधिका सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। बड़ी संख्या में फैंस उन्हें नेटवर्किंग साइट पर फॉलो करते हैं। इसके अलावा साल 2015 में अनुराग कश्यप ने एक शॉर्ट फिल्म बनाई थी, जो सिर्फ इंटरनेशनल मार्केट के लिए थी। इस फिल्म के बोल्ड सीन लीक हो गए थे। इससे राधिका को काफी भावनात्मक झटका भी लगा था। राधिका की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने बेनिडिक्ट टेलर से साल 2012 में शादी की थी। बेनिडिक्ट लंदन में रहते हैं।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF