क्वारेंटाइन टाइम के बाद ‘गुम है किसी के प्यार में’ शो के सेट पर लौटने के लिए नील भट्ट ने कुछ इस प्रकार की जमकर मेहनत

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 03-04-2021 / 7:01 PM
  • Update Date: 03-04-2021 / 7:02 PM

स्टार परिवार का सबसे मनोरंजक शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ ने दर्शकों का खूब दिल जीता, जिसके चलते यह शो टॉप5 की लिस्ट में हमेशा अपनी जगह बनाने में कामियाब रहा है, इसकी बेहतरीन कहानी और स्टारकास्ट ने दर्शकों के दिलों परअपनी छाप छोड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।इस शो में नील भट्ट (विराट चौहान), आयशा सिंह (सई) और ऐश्वर्या शर्मा(पत्रलेखा) मुख्य भूमिकाओं में नज़र आ रहे हैं और फैन्स इस शो के पहले एपिसोड से ही इस तिकड़ी पर अपना प्यार बरसा रहे हैं साथ ही ख़ास खबर यह है रियल लाइफ जोड़ी ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट की रिपोर्ट कोविड नेगेटिव आई है।ऐसे में उन्होंने कैसे अपना क्वारेंटाइन टाइम एक दुसरे से दूर रहकर बिताया और अपने शो और फैन्स को मिस किया इसपर उन्होंने दर्शकों से कुछ ख़ास बातें बताई।

This image has an empty alt attribute; its file name is mp-11.jpg

अभिनेत्री ऐश्वर्या शर्मा ने अपने क्वारेंटाइन टाइम के बारे में बात करते हुए कहा,”मेरे लिए यह समय काफी बोर कर देने वाला था। मैं घर पर बैठकर कुछ करने की बजाय केवल अपना ख्याल रख रही थी। मैं अकेली घर की चारदीवारी में क़ैद हो गइ थी। मैं घर पर अकेली रहती हूँ। शुक्र है, मैं और नील वीडियो कॉल पर हुआ करते थे।उस कठिन समय में नीलवास्तव में मेरे लिए एक सपोर्ट सिस्टम बनकर खड़े रहे। नील हमेशा मेरा मार्गदर्शन करते थे कि उस दौरान मुझे क्या करना चाहिए और क्या नहीं करना चाहिए।”

वहीं अभिनेता नील भट्ट ने अपना क्वारेंटाइन अनुभव सांझा करते हुए कहा,”यह क्वारेंटाइन टाइम मेरे लिए मज़े करने का समय नहीं था ना ही मैंने इस दौरान किसी प्रकार की फिल्म या वेब सिरीज देखी। मैं रोज़ाना अलगअलग तरह का श्वास अभ्यास कर रहा था। ऐसे में, मैं तीन दिनों के बाद ही ट्रैक पर वापस आ गया था, लेकिन फिरभी मैंने इसे हल्के में नहीं लिया।अधिकतर इसलिए भी क्योंकि मानसिक रूप से मैं एक सेना के व्यक्ति की तरह हूं। मैंने पूरी निष्ठा से अपनी हर चीज का पालन किया।”

This image has an empty alt attribute; its file name is a.jpg

ऐसे कठिन समय में सबसे ज्यादा कौन डरा हुआ था इस बारे में बात करते हुए ऐश्वर्या कहती हैं,”मुझे लगता है कि नील ज्यादा डरे हुए थे। लेकिन हां, वह उन सभी बातों का पालन कर रहे थे जो डॉक्टरों द्वारा उन्हें बताई गई थीं और वास्तवमें वह मुझे भी हर समय यह बता रहे थे कि हमें क्या करने की जरूरत है। मैं सोशल मीडिया पर भी सक्रिय थी, जबकि नील. सक्रिय नहीं थे। वह काम पर जल्द से जल्द लौटने के लिए वे कोरोना नाम की चीज़ से बहुत जल्दी छुटकारा पाना चाह रहे थे। जब मेरा टेस्ट नेगेटिव आया मैं सीधे ‘गुम है किसी के प्यार में’ के सेट पर पहुंची और नील देखकर बहुत खुश और भावुक भी थी।”

देखिए ‘गुम है किसी के प्यार में’ शो हर सोमवार से शनिवार, रात 8 बजे केवल स्टार प्लस पर।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF