“क़रीब करीब सिंगल” का टीज़र पोस्टर कर रहा है ट्रेंड यात्रा का शुभारंभ होगा कल

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 05-10-2017 / 12:50 AM
  • Update Date: 05-10-2017 / 12:54 AM

इरफान खान अभिनीत ‘करीब करीब सिंगल’ फिलहाल अपने टीज़र पोस्टर के साथ काफी चर्चा बटोर रही है। फिल्म को एक मजेदार देसी साहस माना जा रहा है और इस फ़िल्म में एक असमान्य जोड़ी देखने मिलेगी जहाँ राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता इरफान खान मलयालम अभिनेत्री पार्वती के साथ नज़र आएंगे।

“करीब करीब सिंगल” एक विचित्र समकालीन प्रेम कहानी है जहां इरफान पहली बार एक प्रेमी लड़के की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। इरफान खान ने दर्शकों को फिल्म के तीसरे टीज़र पोस्टर से भी रूबरू करवा दिया है जो फिल्म के नाम पर प्रकाश डालता हुआ नज़र आया। इस पोस्टर के माध्यम से फिल्म में नज़र आने वाले इरफान खान के विचित्र अवतार की पहली झलक देखने मिली।

इससे पहले आज सुबह इरफान उर्फ ​​योगी ने फिल्म के सबसे पहले टीज़र पोस्टर का अनावरण करने के लिए अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया। जीवंत पोस्टर में अभिनेता के निचले हिस्से को दिखाया गया जो एक लाल यात्रा बैग खींच रहे है, उसके नीचे एक खोज टूलबार का भी प्रदर्शन किया जिसमें लिखा गया है,”फॉलो योगिस सफ़रनामा”।

जबकि सभी की आंखें पहले टीज़र पोस्टर पर ही अटक गई थीं, लेकिन अभिनेता ने दूसरे टीज़र पोस्टर को जारी कर फ़िल्म के प्रति अधिक प्रत्याशा पैदा उत्पन्न कर दी। इसमे यह दर्शाया गया है कि दो यात्री एक दूसरे के करीब करीब आने की कोशिश कर रहे है।

प्रत्येक पारित सामग्री के साथ, इस फिल्म ने दर्शकों को काफी हद तक चकित कर दिया है जो इस विचित्र मज़ेदार फिल्म को परदे पर देखने के लिए उत्सुक हैं। ज़ी स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत, ‘करीब करीब सिंगल’ एक जार पिक्चर्स का निर्माण है जिसे तनुजा चंद्रा की मदद से बनाया गया है। फिल्म को बीकानेर, ऋषिकेश और गंगटोक जैसी वास्तविक स्थानों पर फिल्माया गया है।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF