पंजाब: गुरदासपुर में पटाखा फैक्ट्री में धमाका, 19 लोगों की मौत

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 04-09-2019 / 7:24 PM
  • Update Date: 04-09-2019 / 7:24 PM

गुरदासपुर। पंजाब के गुरदासपुर के बटाला इलाके में बुधवार दोपहर एक पटाखा फैक्ट्री में धमाका हो गया। धमाका होने से 19 लोगों की मौत हो गई है। धमाके में 50 से ज्यादा लोगों के फंसे होने की खबर है। बता दें कि जिस फैक्ट्री में धमाका हुआ है वो 2 मंजिला इमारत में थी। ब्लास्ट होने पर इसकी गूंज इतनी तेज थी कि आस पास के लोग भी आवाज सुनकर दहशत में आ गए। यहां रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

10 से ज्यादा दमकल की गाड़ियां आग बुझाने की कोशिश कर रही हैं। धमाका इतना तेज था कि 500 मीटर दूर स्थित एक मॉल के शीशे चटक गए। चश्मदीदों के मुताबिक, बटाला-जालंधर रोड पर हंसली इलाके में स्थित पटाखा फैक्ट्री में हुए धमाके की आवाज कई किलोमीटर दूर तक सुनाई दी। आसपास की कई इमारतें भी क्षतिग्रस्त हुई हैं। घटनास्थल से करीब 500 मीटर दूर स्थित मॉल के तीन फ्लोर के शीशे टूट गए। एक अन्य शोरूम भी क्षतिग्रस्त हुआ है। धमाके के चलते फैक्ट्री के बाहर खड़ी कार भी नाले गिर गई।

ताजा जानकारी के मुताबिक धुंआ तेज होने की वजह से लोगों को बाहर इमारतों से निकालने में मुश्किल हो रही है। आस पास के लोग भी इस धमाके से प्रभावित हुए हैं। जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त दोपहर के करीब चार बज रहे थे। बुधवार को हुए इस हादसे में लाखों के नुकसान होने की आशंका जताई जा रही है। यह भी अभी स्पष्ट नहीं हो सका है कि फैक्ट्री वैध थी या नहीं।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF