कांग्रेस विधायक की धमकी पर बोली प्रज्ञा ठाकुर- ब्यावरा आ रही हूं, जला लीजिए

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 30-11-2019 / 5:51 PM
  • Update Date: 30-11-2019 / 5:51 PM

भोपाल। मध्य प्रदेश के भोपाल की बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने शुक्रवार को ब्यावरा के कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी के बयान पर पलटवार किया है। साध्वी ने तीखी प्रतिक्रिया वाले अपने ट्वीट में लिखा कि कांग्रेसियों को जिंदा जलाने का पुराना अनुभव है।

उन्होंने लिखा- “कांग्रेसियों को जिंदा जलाने का पुराना अनुभव है। 1984 में सिखों को और नैना साहनी को तंदूर में जलाने तक का। राहुल गांधी ने आतंकी कहा और उनके विधायक गोवर्धन दांगी मुझे जलाएंगे। ठीक है तो मैं आ रही हूं ब्यावरा उनके निवास मुल्तानपुरा पर दिनांक 8 दिसंबर 2019 समय सायं 4:00 बजे जला लीजिए।” साध्वी लिखा- यह है कांग्रेस के विधायक गोवर्धन दांगी दिग्विजय सिंह के खास राहुल गांधी के विचारों के पोषक और कमलनाथ सरकार के पैरोकार अहिंसा के पुजारी।

ब्यावरा से कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी शुक्रवार को बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर के बयान के विरोध में प्रदर्शन के लिए निकले थे। विरोध करते-करते वह इतने आगे निकल गए कि मीडिया के सामने बोले, अभी तो सिर्फ प्रज्ञा ठाकुर का पुतला जलाकर विरोध प्रदर्शन किया है। अगर वो यहां आईं तो उन्हें भी जला दिया जाएगा।

दांगी के बयान देते ही हलचल मच गई। उन्हें अपनी गलती समझ आ गई और फौरन अपने बयान से पलट गए। गोवर्धन दांगी ने तत्काल बयान के लिए माफी मांग ली। पार्टी विधायक के इस आपत्तिजनक बयान पर कांग्रेस ने भी तत्काल प्रतिक्रिया दी। मध्‍य प्रदेश के मंत्री पीसी शर्मा ने कहा, यह उनका निजी वक्तव्य है।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF