प्रज्ञा ठाकुर ने गोडसे वाले बयान पर बोले पीएम मोदी- मैं उन्हें मन से कभी माफ़ नहीं कर पाऊंगा

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 17-05-2019 / 4:21 PM
  • Update Date: 17-05-2019 / 4:21 PM

नई दिल्ली। बीजेपी नेता और भोपाल से चुनाव लड़ रही साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने नाथूराम गोड्से को देशभक्त बताया तो कांग्रेस ने उनकी आलोचना करते हुए कहा कि, प्रज्ञा ठाकुर के बयान से भाजपा की हिंसक मानसिकता सामने आ गई है। भाजपा नेता के द्वारा दिए गए इस बयान पर कांग्रेस हमलावर है और चुनावी मुद्दा बनाने के मूड है।

हालांकि अपने बयान को लेकर प्रज्ञा ठाकुर माफी मांग चुकी हैं। उनके इस बयान पर पीएम मोदी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। पीएम मोदी ने एक निजी चैनल से साक्षात्कार में कहा, गांधी जी या गोडसे के बारे में जो बयान दिए गए हैं वो बहुत ख़राब है और समाज के लिए बहुत गलत हैं। ये अलग बात है कि उन्होंने माफ़ी मांग ली, लेकिन मैं उन्हें मन से कभी माफ़ नहीं कर पाऊंगा।

बता दें कि प्रज्ञा ठाकुर ने देवास लोकसभा सीट पर 19 मई को होने वाले चुनाव के लिए पार्टी प्रत्याशी महेन्द्र सोलंकी के समर्थन में 16 मई को आगर मालवा में रोड शो किया था। इसी रोड शो के दौरान एक सवाल के जवाब में स्थानीय न्यूज चैनल से उन्होंने कहा था, नाथूराम गोडसे देशभक्त थे, हैं और रहेंगे। गोडसे को आतंकी बोलने वाले खुद के गिरेबान में झांक कर देखें। अबकी बार चुनाव में ऐसा बोलने वालों को जवाब दे दिया जाएगा।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF