प्रभास-श्रद्धा की फिल्म ‘साहो’ की बदली रिलीज डेट

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 19-07-2019 / 12:56 PM
  • Update Date: 19-07-2019 / 12:56 PM

मुंबई। बॉलीवुड स्टार प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो इन दिनों दर्शकों की हॉट फेवरेट फिल्मों की लिस्ट में बनी हुई है। इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे दर्शकों को अभी फिल्म के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा। साहो अब 15 अगस्त को नहीं बल्कि 30 अगस्त को रिलीज होने जा रही है।

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। बता दें पहले साहो 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही थी और इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर मुकाबला अक्षय कुमार की मिशन मंगल और जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस से होने वाला था लेकिन मेकर्स इस फिल्म को लेकर कोई रिस्क नहीं लेना चाहते हैं जिसके चलते और साहो अब 30 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

View this post on Instagram

IT'S OFFICIAL… #Saaho shifted to 30 Aug 2019.

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh) on

साहो की नई रिलीज डेट के ऐलान के साथ ये साफ हो गया है कि अब 15 अगस्त को अक्षय कुमार की मिशन मंगल और जॉन अब्राहम की फिल्म कबीर सिंह की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर होगी। बता दें साहो में रोमांस के साथ-साथ जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। फिल्म के एक्शन सीन्स के लिए दुनियाभर के बड़े एक्शन कोरियोग्राफर की टीम की मदद ली गई है।

प्रभास और श्रद्धा कपूर की साहो तीन चार भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगू और मल्यालम में रिलीज होगी। फिल्म का निर्माण वम्सी और प्रमोद द्वारा किया गया है। साहो में एक्शन, थ्रिलर और सस्पेंस का ट्रिपल डोज मिलेगा। मल्टीस्टारर मूवी में प्रभास के अलावा श्रद्धा कपूर, मंदिरा बेदी, नील नितिन मुकेश, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, जैकी श्रॉफ अहम रोल में दिखेंगे।

फिल्म का निर्देशन सुजीत कर रहे हैं। हाल ही में साहो का टीजर टीजर हुआ और इसके अलावा फिल्म का एक गाना भी सामने आ चुका है। फिल्म के टीजर ने दर्शकों का उत्साह फिल्म के लिए काफी बढ़ा दिया है। साहो 300 करोड़ से ऊपर के बजट की फिल्म है। फिल्म के 8 मिनट के एक एक्शन सीन के लिए ही सिर्फ 80 करोड़ की खर्चा किया गया है।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF