पूनम पांडे ने उड़ाया तनुश्री का मजाक, डायरेक्टर की बात पर कहीं ऐसी बात

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 12-10-2018 / 6:01 PM
  • Update Date: 12-10-2018 / 6:01 PM

मुंबई। बॉलीवुड में इन दिनों तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के मुद्दे पर सितारे जमकर अपना पक्ष रखते नजर आ रहे हैं। वहीं अब एक हमेशा विवादों में रहने वाली बोल्ड अभिनेत्री पूनम पांडे न तनुश्री के बारे में ऐसा बयान दिया है जिसे सुन आप हैरान रह जाएंगे।

पूनम पांडे जल्द ही शक्ति कपूर के साथ फिल्म ‘द जर्नी ऑफ कर्मा में देखेंगी। इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया किया गया है जो काफी बोल्ड है। पूनम हाल ही में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए सोशल मीडिया पर लाइव चैट कर रही थी तभी किसी फैन ने उनसे शक्ति कपूर के साथ काम करने के एक्सपीरियंस के बारे में पूछा।

फैंस के सवाल पर पूनम पांडे ने कुछ देर ठहरने के बाद जवाब दिया कि उनका एक्सपीरियंस थोड़ा अनकंफर्टेबल था और तभी डायरेक्टर की ओर देखते हुए उन्होंने कहा, फिक्र मत कीजिए मैं 10 साल बाद वापस नहीं आऊंगी। पूनम के इस मज़ाकिया जवाब को तनुश्री दत्ता के मामले से जोड़ कर देखा जा रहा है। हालांकि उन्होंने तनुश्री का नाम नहीं लिया, लेकिन 10 साल बाद वापस आने वाली बात तो इसी ओर इशारा करती है कि उन्होंने तनुश्री पर ही निशाना साधा है।

गौरतलब है कि हाल ही में तनुश्री ने ज़ूम टीवी को दिए एक इंटरव्यू में 10 साल पुराने मामले को फिर से उजागर करते हुए नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ के गंभीर आरोप लगाए थे। उनके इस खुलासे के बाद बॉलीवुड में घमासान मच गया. कई सितारे उनके सपोर्ट में बोलते नज़र आए तो कई लोग इस मुद्दे पर बोलने से पल्ला झाड़ते दिखे थे।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF