कुलगाम में नमाज पढ़कर लौट रहे पुलिसकर्मी की आतंकियों ने की हत्‍या, मारी गोली

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 23-08-2018 / 11:03 PM
  • Update Date: 23-08-2018 / 11:05 PM

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर और आसपास के इलाकों में आतंकियों की नापाक हरकतें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। कुलगाम जिले में बुधवार को ईद की नमाज पढ़कर लौट रहे एक पुलिस जवान की आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी।पुलिस ने बताया कि जवान का नाम फयाज अहमद भट है। आतंकियों ने उसे तब गोली मारी, जब वह औगम स्थित अपने घर के करीब था। वह परिवार के साथ ईद मनाने के लिए छुट्टी पर आया था।

बीजेपी नेता की भी हत्‍या
उधर, पुलवामा में मंगलवार रात आतंकियों ने भाजपा के नेता शाबिर अहमद भट की हत्या कर दी। उनका शव बुधवार सुबह मिला। श्रीनगर में ईद की नमाज के बाद लोगों ने जमकर उपद्रव किया। मस्जिद से निकलने के बाद उन्होंने सड़कों पर पाक और आईएस के झंडे लहराए।

पिछले साल भी की थी जिलाध्यक्ष की हत्या
आतंकियों ने पिछले साल भी भाजपा नेता गौहर हुसैन भट (30) की गला रेतकर हत्या कर दी थी। उनका शव दक्षिण कश्मीर में शोपियां जिले के किलूरा में बरामद किया गया था। तब भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने हुसैन भट की हत्या पर दु:ख जताते हुए कहा था- आतंकी युवाओं को उनका बेहतर भविष्य चुनने से नहीं रोक सकते।

औरंगजेब की भी कर दी थी हत्या
आज ये पहली बार नहीं है जब त्योहार के किसी मौके पर आतंकियों ने किसी सुरक्षाकर्मी की हत्या की हो। इससे पहले भी ईद के मौके पर पुंछ जिले के आर्मी जवान को आतंकियों ने अगवा कर लिया था। जिसके बाद अगवा किए गए राइफलमैन औरंगजेब की हत्या कर दी गई थी। उस वक्त भी औरंगजेब भी ईद की छुट्टियां मनाने के लिए घर जा रहा था।उस दौरान भी आतंकियों ने बड़ी बर्रबरता करते हुए जवान को पहले गोलियां मारी थीं और फिर पत्थरों से उसका सिर कुचल दिया।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF