सैंडलवुड ड्रग केस: विवेक ओबरॉय के घर पुलिस की छापेमारी

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 15-10-2020 / 8:51 PM
  • Update Date: 15-10-2020 / 8:51 PM

नई दिल्ली। सैंडलवुड ड्रग रैकेट केस में आज बेंगलुरु पुलिस ने अभिनेता विवेक ओबरॉय के मुंबई स्थित घर पर छापेमारी की है। दरअसल ये छापेमारी विवेक की पत्नी के भाई आदित्य अल्वा को लेकर की गई। दरअसल, आदित्य के खिलाफ केस दर्ज होने के बाद से वह फरार हैं।

सीसीबी की तरफ से जारी स्टेटमेंट के मुताबिक, कॉटनपेट केस में आदित्य अलवा फरार हैं। विवेक ओबेरॉय उनके रिश्तेदार हैं, हमें सूचना मिली थी कि अल्वा वहां हैं। इसलिए हम चेक करना चाहते थे। इसके लिए कोर्ट से वॉरंट लिया गया था और सीसीबी की टीम मुंबई में उनके घर गई थी।

बंगलूरू पुलिस ने न केवल विवेक बल्कि आदित्य अलवा के घर पर भी तलाशी ली है। बता दें कि पूर्व अंडरवर्ल्ड डॉन मुथप्पा राय के बेटे रिक्की राय से पूछताछ के बाद से ही बेंगलुरु पुलिस लगातार आदित्य अल्वा को पकड़ने में लगी हुई है। इससे पहले पुलिस ने आदित्य अल्वा के सदाशिवनगर स्थिति अपार्टमेंट और बिडाड़ी स्थित पारिवारिक घर पर भी छापेमारी की।

आद‍ित्य अल्वा पूर्व मंत्री जीवराज अल्वा के बेटे हैं। उनकी बहन प्रियंका अल्वा की शादी बॉलिवुड ऐक्टर विवेक ओबरॉय से हुई है। पुलिस ने इस मामले में चार सितंबर को रागिनी को गिरफ्तार किया था। इसके बाद रागिनी का पहला डोप टेस्ट कराया गया। जहां उन्होंने सैम्पल के साथ छेड़खानी करने का प्रयास किया।

सेंट्रल क्राइम ब्रांच के मुताबिक आदित्य अल्वा को इस केस में पांचवा आरोपी बनाया गया है। उन पर कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों को कथित तौर पर ड्रग्स सप्लाई करने के आरोप हैं। इस केस में क्राइम ब्रांच की टीम कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी सहित कुछ ड्रग पेडलर्स को गिरफ्तार कर चुकी है।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF