हिमाचल में फिर गरजे मोदी…कहा – कांग्रेस की सोच सड़ी हुए, पार्टी में लग गई दीमक, इसे अब जड़ से साफ करना होगा

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 04-11-2017 / 3:34 PM
  • Update Date: 04-11-2017 / 3:34 PM

कांगड़ा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को एक बार फिर अपनी पार्टी के लिए जनता से वोट की अपील करने दो दिवसीय हिमाचल प्रदेश के दौरे पर पहुंचे। यहां कांगड़ा में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

पूरी दुनिया में भारत की जय-जयकार
रैली को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि, हिमाचल में कांग्रेस कहीं दिख नहीं रही, उन्होंने तो पहले ही मैदान छोड़ रखा है। मोदी ने कहा कि आज पूरी दुनिया में भारत की जय-जयकार हो रही है, इसका कारण मोदी नहीं बल्कि सवा सौ करोड़ हिन्दुस्तानी हैं। इन्हीं हिन्दुस्तानियों ने 30 साल के बाद भारत में पूर्व बहुमत वाली सरकार को विजयी दिलाई है।

…तो बीजेपी को वियजी बनाओ
मोदी ने कहा अगर टूटी-फूटी सरकार बनी भी होती तो दुनिया उसे स्वीकार नहीं करती। मोदी ने कहा कि अगर देश में हिमाचल का गुणगान करवाना है तो बीजेपी को तीन चौथाई बहुमत देकर विजयी बनाए।

कांग्रेस में दीमक
कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस की सोच सड़ी हुई है और आने वाली पीढ़ियों में भी वही सोच आगे जाने वाली है। जब तक कांग्रेस को सजा नहीं दी जाएगी, तब तक वह सुधरने वाली नहीं है। कांग्रेस पार्टी में दीमक लगी हुई है जिसे जड़ों से साफ किए बिना हिमाचल का विकास असंभव है।

मोदी इससे डरने वाला नहीं
पीएम मोदी ने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि कांग्रेस 8 नंबवर को काला दिवस मनाने वाली है और मोदी के पुलते जलाने वाली है। लेकिन कांग्रेस के इन हतकंड़ों से मोदी डरने वाला नहीं है।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF