जीत के बाद बीजेपी कार्यालय पहुंचे पीएम मोदी- हुआ भव्य स्वागत, अमित शाह की थपथपाई पीठ

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 18-12-2017 / 8:10 PM
  • Update Date: 18-12-2017 / 8:10 PM

नई दिल्ली। गुजरात और हिमाचल में जीत से बीजेपी जश्न के माहौल में डूबी हुई है। दोनों राज्यों में जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय पहुंचे। यहां पहुंचने पर पीएम मोदी का भव्य स्वागत किया गया। पीएम मोदी ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की पीठ थपथपाकर जीत की बधाई दी।

गुजरात से जातिवाद का जहर निकालने में 30 साल लगे
इस मौके पर पीएम मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। पीएम मोदी ने जातिवाद की राजनीति पर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि गुजरात से जातिवाद का जहर निकालने में 30 साल लगे। गुजरात में फिर से जातिवाद का जहर घोलने के प्रयास हुए, जिन्हें राज्य की जनता ने नाकाम कर दिया और बीजेपी के विकास मॉडल को वोट दिया।

बुद्धिजीवियों का आंकलन गलत साबित हुआ
इस दौरान पीएम मोदी ने जीएसटी का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि पहले कहा जा रहा था कि जीएसटी के कारण यूपी में बीजेपी खत्म होगी। गुजरात को लेकर भी ऐसी अफवाहें थी। लेकिन, बुद्धिजीवियों का आंकलन गलत साबित हुआ।

गुजरात-हिमाचल की जनता को नमन
जीत के बाद पीएम मोदी ने गुजरात और हिमाचल की जनता को नमन किया और कहा कि दोनों राज्यों की जनता ने विकास के रास्ते को चुना। अपने भाषण के अंत में पीएम मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से लगवाया नारा जीतेगा भाई जीतेगा, विकास ही जीतेगा।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF