26 जुलाई को ‘मन की बात’ करेंगे पीएम मोदी

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 11-07-2020 / 12:31 PM
  • Update Date: 11-07-2020 / 12:31 PM

नई दिल्ली। देश में बढ़ते कोरोना के प्रकोप के बीच देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी 26 जुलाई को देशवासियों को मन की बात रेडियो कार्यक्रम के माध्यम से सम्बोधित करेंगे। इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी है। पीएम मोदी के रेडियो कार्यक्रम का यह 66 वां संस्करण है। बता दें कि देश में जारी कोरोनावायरस की महामारी के बीच पीएम मोदी का यह पांचवां संबोधन होगा।

इसके लिए पीएम ने ट्वीट कर देशवासियों से सुझाव मांगे हैं। शनिवार को ट्विटर के जरिए पीएम ने ट्वीट कर लोगों से इस कार्यक्रम को लेकर सुझाव मांगे हैं।

पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा, मैं इसको लेकर पूरी तरह आश्वस्त हूं कि आप इस बात से अवगत होंगे कि छोटी-छोटी प्रेरणा के सामूहिक प्रयास किस तरह सकारात्मक बदलाव लाते हैं। आप निश्चित तौर पर ऐसी पहलों के बारे में भी जानते होंगे जिन्होंने लोगों के जीवन में बदलाव लाया। कृपया इस माह 26 जुलाई को प्रसारित की जाने वाली मन की बात के लिये अपने सुझाव साझा करें।

वहीं उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में कहा कि मन की बात के लिए इनपुट देने के लिए कई साधन हैं. इसके लिए 1800-11-7800 पर संदेश रिकॉर्ड करके भेजा जा सकता है. वहीं इसके साथ ही नमो ऐप या माईगॉव पर जाकर पीएम को अपना सुझाव दिया जा सकता है।

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 28 जून को मन की बात कार्यक्रम में लद्दाख में चीन के साथ तनाव, कोरोना संकट समेत तमाम विषयों पर अपनी बात रखी। प्रधानमंत्री मोदी ने भारत-चीन तनाव पर कहा, लद्दाख में भारत की तरफ आंख उठाने वालों को करारा जवाब मिला है। भारत मित्रता निभाना जानता है तो आंख में आंख डालकर चुनौती देना भी जानता है।

अपने वीर-सपूतों के बलिदान पर, उनके परिजनों में गर्व की जो भावना है, देश के लिए जो ज़ज्बा है – यही तो देश की ताकत है। आपने देखा होगा, जिनके बेटे शहीद हुए, वो माता-पिता, अपने दूसरे बेटों को भी, घर के दूसरे बच्चों को भी, सेना में भेजने की बात कर रहे हैं।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF