पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, कहा- दीदी हार आपके सामने है, अब इसे स्वीकार कीजिए

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 03-04-2021 / 7:22 PM
  • Update Date: 03-04-2021 / 7:22 PM

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल के चुनावी रण में वोटर्स को साधने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हर चरण के चुनाव के साथ ममता बनर्जी की बौखलाहट बढ़ती चली जाएगी और इतना ही नहीं, मुझ पर गालियों की बौछार भी बढ़ती जाएगी। पीएम मोदी ने कहा कि 2 मई को क्या नतीजे आने वाले हैं, इसकी झलक हम दो दिन पहले नंदीग्राम में देख चुके हैं। ममता पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि दीदी हार आपके सामने है, अब इसे स्वीकार कीजिए।

बंगाल के तारकेश्वर पहुंचे पीएम मोदी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि, बंगाल में भाजपा की सरकार बनी तो शपथ ग्रहण समारोह में जरूर आऊंगा। पीएम मोदी ने कहा कि, बंगाल में बीजेपी सरकार बनने के बाद सबसे पहला काम किसानों के हित में फैसला लेना होगा। पहली कैबिनेट में ही बंगाल में पीएम किसान सम्मान निधि को लागू करने का निर्णय लिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि, बंगाल के हर एक किसान को जो दीदी ने नहीं दिया है, जो बकाया पिछला पैसा है, उसको जोड़कर हर किसान के बैंक खाते में 18,000 रुपये मिलेंगे। चुनाव सभा में इस बात पर जोर दिया कि, बंगाल में इस बार लोगों ने सत्ता परिवर्तन का मन बना लिया है। ऐसे में लोग भाजपा की सरकार चाहते हैं और ममता दीदी की विदाई तय है। इसी के साथ उन्होंने कहा कि, इस बार जब बंगाल में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी तो वो शपथ ग्रहण समारोह में शामिल जरूर होंगे।

पीएम मोदी ने कहा कि, बंगाल के लोग हमेशा अपनी परीक्षा में पास हुए हैं। फेल वो लोग हुए हैं जिन्होंने बंगाल के लोगों की अपेक्षाओं को, उनकी आकांक्षाओं को पूरा नहीं किया। फेल वो लोग हुए जिन्होंने बंगाल का विकास नहीं किया, बंगाल को बरसों पीछे धकेल दिया। इसलिए आज बंगाल के लोगों ने एक बार फिर परिवर्तन की कमान संभाल ली है। आशोल पॉरिबोर्तोन के उद्घोष में और शोनार बांग्ला के विजन में, बंगाल के लोगों की यही आकांक्षा है।

वहीं ममता बनर्जी की बौखलाहट पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, 2 मई को क्या नतीजे आने वाले हैं, इसकी झलक हम दो दिन पहले नंदीग्राम में देख चुके हैं। हर चरण के चुनाव के साथ दीदी की ये बौखलाहट बढ़ती जाएगी, मुझ पर गालियों की बौछार भी बढ़ती जाएगी। उन्होंने कहा कि, दीदी हार आपके सामने है, अब इसे स्वीकार कीजिए। हुगली के लोगों की आवाज सुनिए।

उन्होंने कहा कि, दीदी की बौखलाहट का एक बहुत बड़ा कारण है, उनके 10 साल का रिपोर्ट कार्ड। पुरानी इंडस्ट्री बंद, नई इंडस्ट्री का रास्ता बंद, नए निवेश, बिजनेस और चाकरी की संभावनाएं मंद। पीएम मोदी ने कहा कि, तृणमूल सरकार तो अपने आप में पश्चिम बंगाल के लिए आपदा सिद्ध हुई है। मानवता कहती है कि जब भी किसी पर मुसीबत आए तो मदद का हाथ आगे बढ़ाना चाहिए। लेकिन तृणमूल के लोगों ने तो मुसीबत को ही कमाई का साधन बना दिया।

पीएम मोदी ने कहा कि, दीदी ने कहा है कि बीजेपी की रैली में जो भीड़ होती है, वो पैसे के लिए जुटती है। क्या बंगाल का नागरिक कभी बिक सकता है? अरे, ये तो स्वाभिमानी लोग हैं, पूरी अंग्रेज सल्तनत कुछ नहीं कर पाई बंगाल के लोगों का। दीदी, बंगाल के लोगों का अपमान मत कीजिए। ये वही लोग हैं, जिन्होंने 10 साल पहले आपको सर-आंखों पर बिठाया था। आज आप उनका अपमान कर रही हो।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF