रतलाम में बोले पीएम मोदी- दिग्गी राजा को न लोकतंत्र की चिंता थी न मतदाता की जिम्मेदारी की…

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 13-05-2019 / 3:06 PM
  • Update Date: 13-05-2019 / 3:07 PM

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के रतलाम में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि, कांग्रेस को भारत माता की जय बोलने से दिक्कत होती है। वो मुझे गाली देते हैं। नामदार गाली से शुरुआत करते हैं। आप बताएं देश गाली भक्ति से चलेगा या राष्ट्रभक्ति से। पीएम मोदी ने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के वोट नहीं डालने पर भी आड़े हाथों लिया।

उन्होंने कहा कि, इनका अहंकार कल भोपाल में भी दिखा है। मैं खुद अहमदाबाद गया था वोट डालने के लिए, देश के राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए लाइन में लगे थे। और ये दिग्गी राजा उनको न लोकतंत्र की चिंता थी न मतदाता की जिम्मेदारी की चिंता थी। पीएम मोदी ने कांग्रेस पर वार करते हुए कहा, 2 जी घोटाला करके इन्होंने देश में टेलीफोन सेवाएं महंगी कर दीं और कोयला घोटाला करके इन्होंने देश की संपदा को लूट लिया।

इसी तरह भोपाल में जो गैस कांड हुआ, जिसका खामियाजा आज भी लोग भुगत रहे हैं, उस बारे में बात की जाए, तो इनका अंदाज यही रहता है। कॉमनवेल्थ घोटाला करके इन्होंने देश की प्रतिष्ठा दांव पर लगा दी, लेकिन जवाब है- हुआ तो हुआ। पीएम मोदी ने कहा, इनके राज में हमारे वीर सपूतों को बुलेटप्रूफ जैकेट तक नहीं मिल पाती थी। आतंकी और नक्सली हमलों में हमारे वीर साथी अपनी जान गंवा देते थे। ऐसे मुश्किल सवालों का इनके पास एक ही जवाब होता है। ये लोग कहते थे, हुआ तो हुआ।

पीएम मोदी ने कहा, कांग्रेस का नामदार परिवार पिकनिक के लिए देश के युद्धपोत का प्रयोग करता है और जब सवाल उठते हैं तो निर्लज्ज होकर जवाब देते हैं। ये हमारे संस्कार हैं, ये रतलाम के संस्कार हैं, कि हम मां भारती के वंदन से अपना काम शुरु करते हैं। लेकिन हमेशा याद रखिएगा, कांग्रेस को भारत माता की जय से दिक्कत है। उन्हें मुझे गाली देने में खुशी होती है लेकिन भारत माता की जय नहीं बोल सकते।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF