बंगाल में बोले पीएम मोदी- हम तो बलिदान देकर आए हुए हैं, हम डरने वालों में से नहीं हैं…

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 24-04-2019 / 7:29 PM
  • Update Date: 24-04-2019 / 7:29 PM

बोलपुर। भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में बुधवार को वीरभूम जिले के ईलमबाजार, कमारपाड़ा स्थित मैदान और नदिया जिले के रानाघाट के ताहिरपुर के नेताजी मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित किया। बंगाल के रानाघाट में गरजते हुए पीएम मोदी ने कहा कि किराए के गुंडों के सहारे दीदी आखिर कोशिश में है, लेकिन इस बार बचना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है। क्योंकि इस बार भाजपा के साथ बंगाल की जनता भी दीदी के खिलाफ खड़ी हो गई है।

दिल्ली में बैठकर कोई सोच सकता है कि पश्चिम बंगाल में भाजपा की इतनी बड़ी रैली होगी। दीदी को जो थोड़ी बहुत आस थी, वो भी पिछले 3-4 दिन की वोटिंग के बाद फीकी हो गई। पश्चिम बंगाल की रैलियों में उमड़ रही भीड़ को देखकर ऐसा लग रहा है कि बंगाल में प्रतिस्पर्धा चल रही है कि मोदी की सुबह वाली रैली बड़ी होगी या शाम वाली, कल वाली रैली बड़ी होगी या आज वाली रैली।

पीएम ने कहा कि बच्चे बीमार हो जाते हैं। ये दर्द मैं समझ पाता था क्योंकि मैंने इस दर्द को जिया था। इसलिए मैंने देश की हर माताओं-बहनों को धुएं से मुक्ति का अभियान चलाया है और करोड़ों परिवारों में गैस का चूल्हा पहुंचाया है। पीएम ने कहा कि हम तो बलिदान देकर आए हुए हैं, हम डरने वालों में से नहीं हैं। कान खोल कर सुन लो दीदी, लोकतंत्र में हिंसा के लिए जगह नहीं होती है। अगर बीजेपी हिंसा से डर जाती तो 2 सांसदों वाली पार्टी आज पूर्ण बहुमत के साथ दिल्ली की सेवा न करती।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF