बलिया में बोले पीएम मोदी- महामिलावट वाले मिलकर मुझे गालियां दे रहे हैं…

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 14-05-2019 / 2:26 PM
  • Update Date: 14-05-2019 / 2:26 PM

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के बलिया में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सपा-बसपा गठबंधन पर जमकर वार किया। पीएम मोदी ने कहा कि महामिलावट वाले मिलकर मोदी को गालियां दे रहे हैं, ऐसा कोई दिन नहीं है जब ये मुझे गाली नहीं देते हैं। पीएम मोदी ने कहा कि हमने जाति पूछ कर घर और शौचालय नहीं देता, मैं वोट भी जाति के नाम पर नहीं मांग रहा हूं।

जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने सपा-बसपा के कार्यकर्ताओं में हुई भिड़ंत पर भी चुटकी ली। उन्होंने कहा कि सपा-बसपा वाले सोमवार को एक दूसरे के सिर फोड़ रहे थे, कपड़े फाड़ रहे थे लेकिन अभी तो चुनाव बचा है। उन्होंने कहा कि जैसे बलिया बागी हो गया, वैसे ही मैं भी गरीबी के खिलाफ बागी हो गया, मैंने गरीबी के खिलाफ बगावत की है। पीएम मोदी ने कहा कि मैंने कभी गरीब के पैसे लूटने का कोई पाप नहीं किया है।

हमारे लिए गरीब का कल्याण और मातृभूमि का सम्मान, उसकी रक्षा ये हमारी जिंदगी से भी सर्वोपरि है। यही कारण है कि पाकिस्तान और उसके आतंकियों की सारी हेकड़ी आज हवा हो गई है। पीएम मोदी ने कहा कि इन महामिलावटी लोगों ने कैसी राजनीति की है, आप भली भांति जानते हैं। राजनीति के नाम पर अपने और अपने रिश्तेदारों के लिए बंगले खड़े किए। नामी और बेनामी संपत्तियों का अंबार लगाया है। एजेंसियां इसका हिसाब ले रही हैं, यही कारण हैं कि पानी पी कर एक दूसरे को भद्दी भद्दी गालियां देने वाले एक दूसरे के साथ आने को मजबूर हो गए हैं।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF