बीजेपी पदाधिकारियों की बैठक में बोले पीएम मोदी- जनता के बीच लेकर जाएं कृषि कानूनों के फायदे

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 21-02-2021 / 6:56 PM
  • Update Date: 21-02-2021 / 6:56 PM

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दिल्ली के NDMC कन्वेंशन सेंटर में भाजपा नेता और पदाधिकारियों की बैठक में हिस्सा लेने पहुंचे। भारतीय जनता पार्टी की इस बैठक में प्रधानमंत्री के अलावा राष्ट्रीय पदाधिकारी, प्रदेश अध्यक्ष, संगठन महामंत्री और प्रदेश प्रभारी शामिल हुए।

पीएम मोदी ने पार्टी नेताओं को संबोधित किया। पीएम मोदी के बीजेपी बैठक में पहुंचने के बाद सबसे पहले कोरोना की वजह से शहीद हुए लोगों को श्रद्धांजलि दी गई। इसके बाद प्रधानमंत्री ने बैठक में मौजूद संगठन के हर व्यक्ति का व्यक्तिगत परिचय लिया।

इस दौरान पीएम मोदी ने कृषि कानूनों को लेकर कहा कि ये किसानों के फायदे के लिए लाए गए हैं। उन्होंने बीजेपी नेताओं से कहा कि तीन कानूनों के फायदे क्या-क्या हैं, उसे जनता के बीच लेकर जाएं।

पदाधिकारियों की बैठक में पीएम मोदी ने कहा, बंगाल में चुनाव को लेकर काम ठीक चल रहा है, लेकिन अभी बहुत काम करने हैं। उन्होंने आगे कहा, तीन कृषि कानून किसान के फायदे को ध्यान में रखकर लाए गए हैं। तीन कानूनो के फायदे क्या-क्या है, आप जमीन पर जनता के बीच लेकर जाएं।

जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह से कहा कि आप बनारस के सांसद को टाइट-वाइट करते हैं कि नहीं? बता दें कि उत्तर प्रदेश के बनारस के पीएम नरेंद्र मोदी ही सांसद हैं और एक तरह से उन्होंने बातों-बातों में इशारा कर दिया कि संगठन के लोग सबसे ऊपर हैं।

गौरतलब है कि बीजेपी के बड़े नेताओं के ये बैठक ऐसे समय में हो रही है जब अगले कुछ महीनों में ही देश में पश्चिम बंगाल, असम, तमिलनाड, केरल और पुदुचेरी में विधानसभा चुनाव होने हैं। वहीं तकरीबन 90 दिनों से कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग को लेकर किसान के आंदोलन कर रहे हैं।

आंदोलन कर रहे किसान संगठन अपने आंदोलन को देशव्यापी बनाने की कोशिशों में हैं और वे लगातार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमलवार हैं। आपको बता दें कि इससे पहले कल यानि शनिवार संगठन मंत्रियों की बैठक के बाद बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने महामंत्रियों के साथ बैठक की थी।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF