हरियाणा में बोले पीएम मोदी- पाकिस्‍तान जाने वाला नदियों का पानी रोका जाएगा, इस पर किसानों का हक

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 15-10-2019 / 9:47 PM
  • Update Date: 15-10-2019 / 9:47 PM

नई दिल्‍ली। हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज चरखी दादरी में विशाल जनसभा को संबोधित किया। रैली स्थल से करीब पांच सौ मीटर दूर पीएम के हेलीकॉप्टर के लिए हैलीपैड बनाया गया था। पीएम के आगमन के चलते जिला चरखी दादरी पुलिस छावनी बना रहा।

रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने पाकिस्‍तान के खिलाफ एक और बड़ा कदम उठाने की बात की। पीएम मोदी ने पाकिस्‍तान के खिलाफ अब पानी पर सर्जिकल स्‍टाइक के संकेत दिए। उन्‍होंने कहा कि पाकिस्‍तान जाने वाला नदियों का पानी रोका जाएगा। इस दिशा में काम हो रहा है और जल्‍द ही वहां जा रहा पानी हमारे किसानों को मिलेगा। इस पानी पर हरियाणा, पंजाब और राजस्‍थान का हक है।

पीएम मोदी ने कहा, हिंदुस्‍तान और हरियाणा के किसानों के हक का पानी 70 साल से पाकिस्‍तान जा रहा है। यह पानी अब आपका मोदी रोकेगा और आपके घर तक लाएगा। इस पानी पर हिंदुस्‍तान का हक है और इसे रोकने की दिशा में काम किया जा रहा है। जल्‍द ही पाकिस्‍तान जा रहा हमारे नदियों का पानी किसानों को मिलेगा।

प्रधानमंत्री ने कहा कि हरियाणा की जनता ने फैसला कर लिया है। जनता ने भाजपा को अपार बहुमत से जिताने का फैसला कर लिया है। उन्‍होंने कहा कि यह दीवाली बेटियों की दीवाली होनी चाहिए। एक दीये वाली और दूसरी कमल वाली।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि राज्य में कभी दो तीन सीटों वाली भाजपा आज हरियाणा में लगातार दूसरी बार सत्ता में आने की स्थिति में आप सब के आशीर्वाद और प्रेम की वजह से पहुंची है। पवित्रता, परिश्रम और ईमानदारी पर आज हरियाणा की जनता मुहर लगा रही है।

पीएम मोदी ने कहा कि, हरियाणा में मैं चुनावी सभा के लिए नहीं आता हूं, न मैं यहां प्रचार करने के लिए आता हूं और न मैं यहां वोट मांगता हूं। पीएम मोदी ने कहा कि, हरियाणा मुझे खींच कर ले आता है, इतना प्यार आपने मुझे दिया है।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF