आज ‘मन की बात’ करेंगे पीएम मोदी

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 28-06-2020 / 8:08 AM
  • Update Date: 28-06-2020 / 8:08 AM

नई दिल्ली। चीन के साथ चल रहे तनाव के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को रेडियो पर ‘मन की बात’ कार्यक्रम में देशवासियों को संबोधित करेंगे। उनका ये रेडियो प्रोग‌ाम सुबह 11 बजे से शुरू होगा। बता दें, पूरा देश इस वक्त दौहरे संकट से जूझ रहा है। एक तरफ जहां कोरोना के चलते लोग बेहाल हो रहे हैं तो वहीं अब चीन के खिलाफ भी लोगों का गुस्सा शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसे में माना जा रहा है कि पीएम मोदी मन की बात कार्यक्रम के जरिए इस बार चीनी संकट पर लोगों से बात कर सकते हैं।

आज मासिक रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ का 66वां एपिसोड होगा। पीएम मोदी ने बीते 14 जून को ट्विट कर लोगों से NaMo ऐप और MyGov जैसे प्लेटफॉर्म के जरिए सुझाव मांगे थे। बीजेपी ने अपने कार्यकर्ताओं से 28 जून को पीएम के ‘मन की बात’ सुनने की भी अपील की है। बीजेपी के तरफ से कहा गया है कि सभी बीजेपी पदाधिकारी और कार्यकता इस बार पीएम के मन की बात प्रमुखता से देखें और इसे लोगों तक पहुंचाए।

बता दें कि पिछले दो ‘मन की बात’ कार्यक्रम में पीएम मोदी देशवासियों से कोरोना संक्रमण पर संवाद कर चुके हैं। 31 मई को हुए मन की बात कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से अपनी सुरक्षा का ध्यान रखने और एहतियात बरतने को कहा था। पीएम ने सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क पहनने और नियमित हाथ धोने की अपील की थी।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF