आगरा में बोले पीएम नरेंद्र मोदी- विपक्षी एक दूसरे के घपलों घोटालों को छुपाने के लिए हाथ मिला रहे हैं

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 09-01-2019 / 8:19 PM
  • Update Date: 09-01-2019 / 8:19 PM

आगरा। आगरा के कोठी मीना बाजार मैदान से बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी शंखनाद किया। उन्होंने यहां 3907 करोड़ रुपये की योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया। इसके बाद उन्होंने एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने बालू-मौरंग खनन घोटाले को लेकर विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि ऐसे लोगों ने ‘भ्रष्टाचार में साझेदारी का अभियान’ शुरू किया है और एक दूसरे के घपलों घोटालों को छुपाने के लिए हाथ मिला रहे हैं।

पीएम मोदी ने सपा-बसपा के खिलाफ हमलावर तेवर अपनाते हुए कहा कि कुछ लोग इकट्ठा होना शुरू हो गये हैं और ये भी स्पष्ट दिख रहा है। उत्तर प्रदेश में तो आप ये भी देख रहे हैं कि बालू-मौरंग लेकर जो शोषितों का खा गये, ऐसे लोगों ने भ्रष्टाचार में साझेदारी का अभियान शुरू किया है। उन्होंने आगे कहा कि एक दूसरे के घोटालों-घपलों को छिपाने के लिए वो (सपा-बसपा) हाथ मिला रहे हैं जो कभी आंख मिलाने को तैयार नहीं थे।

राजनीतिक स्वार्थ के लिए लखनऊ के गेस्ट हाउस का वो शर्मनाक कांड, उसे भी भुला दिया। मुजफ्फरनगर सहित पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अनेक हिस्सों में क्या हुआ, उसे भी भुलाने की कोशिश की जा रही है। पीएम मोदी ने आगे कहा कि ये सिर्फ इसलिए हो रहा है क्योंकि चौकीदार जागता है। चौकीदार सामने खड़ा है, पूरी ईमानदारी के साथ खड़ा है। चौकीदार को हटाने के एकमात्र अभियान के लिए वो हर तिनके और टुकडे़ जोड़ रहे हैं। जब जांच एजेंसियां उनके काम का हिसाब मांग रही हैं तो ये चौकीदार के विरूद्ध ही साजिश रच रहे हैं।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF