मोदी का ऑटोग्राफ मिलते ही बदल गई इस लड़की की जिदंगी, आने लगे शादी के ढ़ेरों आॅफर

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 27-07-2018 / 10:20 PM
  • Update Date: 27-07-2018 / 10:20 PM

मिदानपुर। कुछ दिनों पहले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल दौर पर गए हुए थे। इस दौरान पीएम मोदी मिदानपुर में एक किसान रैली को सबोधित कर रहे थे। इस बीच मोदी की रैली में हादसा हो जाता है। रैली में टेंट गिर जाता है जिससे कई लोग घायल हो जाते हैं।

घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया जाता है। रैली खत्म करने के बाद पीएम मोदी अस्पताल पहुंच जाते हैं और घायलों को हालचाल पूछते हैं। इस बीच हादसे में बची रीता मुदी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऑटोग्राफ दिया था। राजधानी कोलकाता से 230 किलोमीटर दूर रहने वाली रीता क्रिस्चन कॉलेज में सेंकड ईयर की छात्रा है।

जब से रीता को पीएम मोदी ने ऑटोग्राफ दिया है तब से उनके पास शादी के प्रस्ताव आने लगे है। अभी तक रीता के पास शादी के दो प्रस्ताव आ चुके हैं। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक रीता ने कहा कि उस दिन जब पीएम मोदी मेरे पास आए मैंने उनसे बताया कि मैं उन्हें देखकर कितना खुश हूं।

बता दें कि 16 जुलाई को मिदनापुर में पीएम मोदी की रैली थी जिसमें शामिल होने के लिए रीता और उनका परिवार गया था। जहां वो टेंटे के नीचे बैठे थे जो गिर गया। इसमें रीता घायल हो गई थी उन्हें अस्पताल ले जाया गया। पीएम मोदी रैली के बाद अस्‍पताल पहुंचे और रीता समेत अन्‍य घायलों से मुलाकात की।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF