पीएम मोदी का ममता पर हमला, बोले- धमकी और गाली देनी वाली दीदी अब कह रही हैं कि कूल-कूल

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 01-04-2021 / 5:30 PM
  • Update Date: 01-04-2021 / 5:30 PM

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बंगाल विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण की वोटिंग के चुनाव प्रचार के लिए जॉय नगर में चुनावी रैली की। इस दौरान पीएम मोदी ने टीएमसी और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला। पीएम मोदी ने कहा कि चुनाव सिर्फ सत्ता के पॉरिबोर्तोन का नहीं है, बल्कि आशोल पॉरिबोर्तोन लाने का महायज्ञ है। ये चुनाव पश्चिम बंगाल की आकांक्षाओं का है, नौजवानों के आकांक्षाओं का है।

उन्होंने कहा कि अभी मतदान के लिए नामांकन जारी है। यह सुना जा रहा है कि आप अचानक दूसरी सीट पर नामांकन भरने जा रही हों। क्या आप दूसरी जगह जा रही है? एक जगह गईं और वहां की जनता ने ताकत दिखा दिया है।

पीएम मोदी ने कहा कि दूसरे चरण के मतदान के दौरान लोग बड़ी संख्या में मतदान केंद्रों पर पहुंच रहे हैं। हर जगह, केवल भाजपा है। कुछ हफ्ते पहले, बंगाल के लोग कह रहे थे कि बीजेपी को 200 से अधिक सीटें मिलेंगी। लेकिन पहले चरण में बीजेपी की मजबूत शुरुआत यह स्पष्ट करती है कि लोगों की आवाज़ को ईश्वर का आशीर्वाद मिला है। बंगाल में बीजेपी को 200 से ज्यादा सीटें मिलेंगी।

पीएम मोदी ने कहा, बंगाल में पहले चरण में हुए शांतिपूर्ण और रिकॉर्ड मतदान में लोगों ने बीजेपी को भारी समर्थन दिया है। पहले चरण में जिस तरह की दमदार शुरुआत बीजेपी ने की है, बंगाल में बीजेपी की जीत का आंकड़ा 200 के भी पार जाएगा। उन्‍होंने कहा, शोवा मजूमदार जी बंगाल की उन अनगिनत माताओं, उन अनगिनत बहनों का चेहरा थीं, जिन पर तृणमूल के लोगों ने अत्याचार किया। शोवा जी का वो चेहरा मेरी आंखों से उतरता नहीं है। जब मैं ऐसे अपराध के बाद दीदी को कूल-कूल कहते देखता हूं तो मुझे बहुत कष्ट होता है।

उन्‍होंने कहा, धमकी और गाली देनी वाली दीदी अब कह रही हैं कि कूल-कूल। दीदी तृणमूल कूल नहीं बंगाल के लिए शूल है, बंगाल को असहनीया पीड़ा देना वाला तृणमूल शूल है, बंगाल को रक्तरंचित करने वाला शूल है, बंगाल के साथ अन्याय करने वाला तृणमूल शूल है। पहले चरण की वोटिंग होने के बाद दीदी की बौखलाहट और बढ़ गई है। कल ही दीदी ने देश के कई नेताओं को संदेश भेजकर मदद की अपील की है। जो लोग दीदी की नजर में बाहरी हैं, टूरिस्ट हैं, जिन्हें वो कभी मिलने तक का समय नहीं देती थीं, अब उनसे समर्थन मांग रही हैं।

पीएम मोदी ने कहा, ममता दीदी जिस तरह यूपी और बिहार के लोगों के खिलाफ दुश्मनी की भाषा बोल रही हैं, वो उनकी राजनीतिक समझ पर सवाल पैदा कर रहा है। दीदी आप ये भूल रही हैं कि आपने सीएम के नाते संविधान की शपथ ली हुई है। भारत का संविधान आपको इसकी इजाजत नहीं देता कि आप दूसरे राज्यों का इस तरह अपमान करें। ममता दीदी को जय श्रीराम के आह्वान से दिक्कत है, दुर्गा जी की प्रतिमा के विसर्जन से दिक्कत रही है, ये पूरा बंगाल पहले से जानता है। लेकिन अब दीदी को तिलक से दिक्कत है। अब दीदी को भगवावस्त्र से दिक्कत है और तो और अब दीदी के लोग चोटी रखने वालों को राक्षस कहने लगे हैं।

उन्‍होंने कहा, दीदी, अगर आप किसी को खुश करना चाहते हैं, तो आपको ऐसा करने का पूरा अधिकार है। तुम मुझे गाली देना चाहते हो, मुझे गाली देते रहना। लेकिन मैं आपको लोगों की भक्ति और राम कृष्ण परमहंस, चैतन्य महाप्रभु और स्वामी विवेकानंद की पहचान का दुरुपयोग नहीं करने दूंगा। कुछ दिनों पहले मैंने बांग्लादेश का दौरा किया था, जहां मैंने जशोरेश्वरी मंदिर में पूजा की। दीदी ने इस पर आपत्ति जताई। ओरकंडी में मैंने हरिचंद ठाकुर और गुरुचंद ठाकुर की पवित्र भूमि की यात्रा के दौरान देश के लिए आशीर्वाद मांगा। दीदी को बहुत गुस्सा आया। क्या किसी मंदिर में जाना गलत है?

पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल का सपना हमारा बहुत बड़ा है। इसलिए इस बार जोर से छाप, कमल छाप, उन्होंने कहा कि दो मई के बाद यहां डबल इंजन की सरकार बनेगी और देख लेना है कि भाइपो विंडो बंद होगा और निवेश का विंडो खुलेगा। उद्योग का विंडो खुलेगा। आप डरें नहीं। आप निश्चित होकर वोट दें।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF