पीएम मोदी का ममता बनर्जी पर हमला, कहा- आपका गुस्सा देखकर बच्चा भी बता सकता है आप चुनाव हार चुकी हैं

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 06-04-2021 / 6:09 PM
  • Update Date: 06-04-2021 / 6:09 PM

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में तीसरे चरण का मतदान जारी है। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राज्य के कूच बिहार में पहुंचे हैं। यहां उन्होंने एक जनसभा कर क्षेत्र की जनता को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने तृणमूल कांग्रेस और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला है।

पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, 2 मई को बंगाल में बीजेपी सरकार बनने के बाद यहां भी विकास का अभियान और तेज किया जाएगा। बीते दो चरणों के मतदान में दीदी का जाना तय हो चुका है। बंगाल में बीजेपी की ऐसी लहर चल रही है जिसने दीदी के गुंडों, दीदी के भय को किनारे लगा दिया है।

पीएम मोदी ने सभा में बंगाल कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भगवान वाले बयान पर पलटवार किया है। पीएम ने कहा, मैंने सुना की दीदी इन दिनों सवाल पूछ रही हैं कि क्या बीजेपी, भगवान है जो उसे पता चल गया है कि पहले 2 चरणों में बीजेपी को बड़ी जीत मिल रही है। आदरणीय दीदी, ओ दीदी, हम तो मामूली इंसान हैं और ईश्वर की आज्ञा से, उनके आशीर्वाद से देशसेवा में लगे हैं।

पीएम मोदी ने कहा, चुनाव में कौन हार रहा है और कौन जीत रहा है ये पता करने के लिए भगवान को कष्ट देने की जरूरत नहीं है। जनता जनार्दन का चेहरा देखकर पता चलता है कि हवा का रुख क्या है।

पीएम मोदी ने ममता बनर्जी को कहा कि, आपका गुस्सा, आपकी नाराजगी, आपका व्यवहार, इन सबको देखकर, एक बच्चा भी बता सकता है कि आप चुनाव हार चुकी हैं, आप मैदान छोड़ चुकी हैं। जिस दिन आपने नंदीग्राम में पोलिंग बूथ में खेला किया, जो बातें कहीं, उसी दिन पूरे देश ने मान लिया था कि आप हार गई हैं।

पीएम मोदी ने कहा, दीदी, आप वैसे तो चुनाव आयोग को गालियां देती हैं, लेकिन हमने ये कहा होता कि सारे हिंदू एकजुट हो जाओ, बीजेपी को वोट दो, तो हमें इलेक्शन कमीशन के 8-10 नोटिस मिल गए होते। सारे देश के एडिटोरियल हमारे खिलाफ हो गए होते। उन्होंने कहा, जिस चुनाव आयोग ने चुनाव कराकर आपको दो बार मुख्यमंत्री बनाया, आज आपको उस चुनाव आयोग से ही दिक्कत होने लग गई। ये दिखाता है कि आप चुनाव हार चुकी हैं।

पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर तुष्टिकरण के आरोप लगाए। पीएम मोदी ने कहा, टीचरों की भर्ती हो या फिर लोगों के काम, आपने सिर्फ तुष्टिकरण किया। बंगाल के सामान्य लोगों को, बंगाल के नौजवानों, यहां के किसानों को आपने अपने हाल पर छोड़ दिया। 10 साल तक आपके टोलाबाज बंगाल लूटते रहे, आदरणीय दीदी आप देखती रहीं।

पीएम मोदी ने इस दौरान टेप का मुद्दा भी उठाया। पीएम ने कहा कि हाल ही में सामने आए टेप ने दीदी के 10 सालों का रिपोर्ट कार्ड दे दिया है। उन्होंने कहा, दीदी ने बंगाल में नया टैक्स शुरू किया- भाइपो सर्विस टैक्स। बंगाल में अभी 5 चरणों का मतदान बाकी है।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF