हंस-हंस के कांग्रेस पर बरसे मोदी

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 05-11-2017 / 3:56 PM
  • Update Date: 05-11-2017 / 3:56 PM

पालमपुर (जिनेश)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कांगड़ा के पालमपुर के कृषि विवि के ग्राउंड में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि यह विधानसभा चुनाव हिमाचल के भाग्य और भव्य को निर्धारित करने के लिए लड़ा जा रहा है। उन्होंने कहा कि सवाल पांच साल का नहीं सवाल हिमाचल की जिंदगी का है, सवाल हिमाचल के भविष्य का है।

जनसभा के दौरान मोजी ने कांग्रेस सरकार पर हंस-हंस कर वार किए। उन्होंने कहा कि जनता 5 साल के लिए सरकार नहीं चुन रही, बल्कि अपना भविष्य चुन रही है। पीएम ने कहा कि जब अच्छी सरकार रहती है तो सभी याद करते हैं, निक्कमी सरकार तो बनी बनाई बातों को बिगाड़ देती है। हमने 2022 तक हिंदुस्तान के हर परिवार को अपना घर देने का बेड़ा उठाया है।

इस मौके पर पीएम ने शांता की तारीफ की। उन्होंने कहा कि लोगों को पानी दिलाने का बीड़ा इन्हीं ने उठाया था, जबकि धूमल ने भी पर्यटन एवं शिक्षा के साथ-साथ सड़क के सुधार में काफी काम किया है। कांग्रेस पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस के सरकार और मंत्री यही सोचते हैं कि उन्हें जहां से मिले वहीं से बटोर लो।

पीएम ने कहा कि आजादी के 70 साल बाद भी हिमाचल में 14 हजार परिवार ऐसे हैं, जिनके घर में उजाला नहीं है। आज भी मिट्टी का दिया जलाकर गुजारा करते हैं। देश में 4 करोड़ परिवार बिजली की सुुविधा से वंचित है। ऐसे परिवारों को भी बिजली मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इसलिए जब अच्छी सरकार रहती है तो हर कोई याद करता है उनकी सरकार में अच्छा काम हो गया।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF