पीएम मोदी ने अपने मंत्रियों को दी सलाह- अयोध्या मामले पर अनावश्यक बयानबाजी न करें

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 07-11-2019 / 3:09 PM
  • Update Date: 07-11-2019 / 3:10 PM

नई दिल्‍ली। अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने मंत्रियों को नसीहत दी है। खबरों के मुताबिक प्रधानमंत्री ने कहा है कि वे इस मामले पर अनावश्यक बयानबाजी न करें। सूत्रों ने यह जानकारी दी। सरकार के सूत्रों ने बताया कि यहां मंत्रिपरिषद की एक बैठक में प्रधानमंत्री ने कहा कि उच्चतम न्यायालय का फैसला आने की उम्मीद है इसलिए देश में सौहार्द बनाए रखना हर किसी की जिम्मेदारी है। मोदी ने इस मुद्दे पर अनावश्यक बयानबाजी से बचने को कहा।

पीएम मोदी ने बुधवार को मंत्रिमंडल की बैठक में कहा कि अदालत के फैसले की उम्मीद है और इसलिए देश में सौहार्द बनाए रखने और इस मुद्दे पर बयानबाजी से बचने की हर किसी की जिम्मेदारी है। प्रधानमंत्री ने इससे पहले 27 अक्टूबर को मन की बात कार्यक्रम में भी इसका जिक्र किया था और कहा था कि कैसे इलाहाबाद हाईकोर्ट के फैसले के बाद सरकारों, राजनीतिक दलों और सिविल सोसायटीज ने माहौल बिगड़ने से रोका था। उन्होंने इस दौरान कहा था कि कैसे एक आवाज से देश को मजबूत बनाया जा सकता है।

प्रधानमंत्री ने इस बात पर भी जोर दिया था कि सुप्रीम कोर्ट के अयोध्या मामले पर आने वाले फैसले को जीत या हार की तरह ना देखा जाए। प्रधानमंत्री की इस नसीहत के अलावा पार्टी ने अपने सांसदों को अपने संसदीय क्षेत्रों में भी दौरा करने के लिए कहा है ताकि शांति बनाई रखी जा सके। माना जा रहा है कि 17 नवंबर को प्रधान न्यायाधीश रंजन गोगोई के सेवानिवृत्त होने से पहले शीर्ष अदालत अयोध्या पर फैसला सुना सकती है।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF