पीरियड्स में अब सैनिटरी पैड को कहे बाय, लॉन्‍च हुई ये खास अंडरवियर

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 20-04-2018 / 8:19 AM
  • Update Date: 20-04-2018 / 8:20 AM

महिलाओं को हर महीने पीरियड्स की समस्या से गुजरना पड़ता है। यह महिलाओं की जिंदगी का एक खास हिस्सा लेकिन इस दौरान महिलाओं को कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है, जिसमें से एक है सैनिटरी पैड का इस्तेमाल। अक्सर महिलाओं को समझ नहीं आता कि कौन-सा पैड यूज करें और किसे नहीं।

इसके अलावा महिलाओं को इस दौरान प्राइवेट पार्ट की साफ-सफाई का भी खास ख्याल रखना पड़ता है। यह सब बातें महिलाओं की आजादी पर मनो एक बहुत बड़ा प्रश्नचिह्न हो! सही सैनिटरी नैपकिन का चुनाव हर लड़की के लिए सबसे बड़ी समस्या है लेकिन अब उन्हें पीरियड्स में सैनिटरी पैड की गिचगिची से राहत मिल जाएगी।

क्योंकि थिंक्स कंपनी ने महिलाओं की इस प्रॉब्लम को ध्यान में रखते हुए ऐसी पैंटीज जारी की है, जोकि सारा स्राव सोख लेंगी। इससे आपको किसी ओर चीज का इस्तेमाल करने की जरुरत ही नहीं पड़ेगी। थिंक्स कंपनी द्वारा लॉन्‍च की गई इस अंडरवियर को हर तरह की महिला को ध्यान में रखकर बनाया गया है।

चाहें महिलाएं मोटी हो, पतली, छोटी या बड़ी हों, इन्हें सभी की पसंद को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। यह अंडरवियर सारा स्राव सोख लेगी और इसे पहनने या पहनने के बाद भी आपको कोई परेशानी नहीं होगी। हांलाकि अभी यह भारत में लॉन्‍च नहीं हुआ है लेकिन जल्द ही इसे भारत में भी लांच किया जाएगा।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF