जो लोग नारे लगाकर राज करते रहे वे लोग जानते भी हैं विकास किस चिढ़िया का नाम है: सीएम रमन

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 16-04-2018 / 7:53 PM
  • Update Date: 16-04-2018 / 7:53 PM

लुंड्रा। सरगुजा दौरे पर गए मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने राजनीतिक प्रतिद्वंदियों पर जमकर निशाना साधा। लुंड्रा के बटवाही में हुई सभा में उन्होंने कहा कि, जो लोग नारे लगाकर राज करते रहे। गरीबी हटाओ का नारा देते रहे, उन लोगों ने छत्तीसगढ़ में पचास साल राज किया है। लेकिन क्या वे लोग जानते भी हैं कि विकास किस चिढ़िया का नाम है? मुख्यमंत्री ने कहा कि सरगुजा की जनता ने 2003, 2008 और 2013 में बीजेपी की सरकार बनाई है।

2018 में एक बार फिर बड़ा अवसर आ रहा है। मुख्यमंत्री की हैसियत से मुझसे जो कुछ भी मांगा है, उन सभी मांगों को मैंने पूरा किया है। लेकिन मैं सिर्फ एक ही बात पूछना चाहता हूं कि क्या आप लोगों ने तय किया है कि किसकी सरकार बनानी है? पिछली बार जिन्हें आपने इस क्षेत्र से जिताया उन्होंने क्या किया, क्या नहीं किया इस बारे में मैं बात नहीं करना चाहता। मैं सिर्फ यह कहूंगा कि आप ऐसा विधायक चुने, जो विधानसभा पहुंचकर यहां की बातों को लेकर गरज कर बोल सके।

बटवाही में हुई सभा में मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने 110 करोड़ रूपए की कई विकास योजनाओं की सौगातें सरगुजा वासियों को दी है। उन्होंने दुधसागर परियोजना का शुभारंभ भी किया। साथ ही सरगुजा के रघुनाथपुर में नया बस स्टैंड बनाए जाने की घोषणा भी की। नगेशिया समाज की बुनियादी मांगों समेत कई दूसरी मांगों को लेकर जल्द पूरा किये जाने का आश्वासन भी मुख्यमंत्री ने दिया है।

उन्होंने कहा कि विकास की जो गति इस क्षेत्र में बढ़ रही है, वह अब नहीं रूकेगी। उसे हम और आगे बढ़ाएंगे। डॉ रमन सिंह ने कहा कि बीजेपी सरकार केवल नारा नहीं लगाती, सरकार आपके साथ हर वक्त खड़ी है। पिछली सरकार ने यदि सरगुजा के विकास की दिशा में काम किया होता, तो यहां के हालात बदल गए होते।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF