सोनी टीवी पर जल्द होगी ‘पहरेदार पिया की’ वापसी

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 08-10-2017 / 6:43 PM
  • Update Date: 08-10-2017 / 6:43 PM

मुंबई। सोनी टीवी के शो ‘पहरेदार पिया की’ को कुछ दिनों पहले चाइल्ड मैरिज की कंट्रोवर्सी के बाद बैन कर दिया गया था। जिसके बाद शो के मेकर्स ने इसे बंद करने का फैसला लिया था। लेकिन इस शो के फैंस के लिए अच्छी खबर ये है कि कहानी में बदलाव लाकर इसका सेकेंड सीजन लाया जा रहा है जिसका प्रोमो रिलीज कर दिया गया है।

शो की कहानी को लीप के साथ आगे बढ़ाते हुए दिखाया जाएगा कि रतन बड़ा हो गया है और विदेश से पढ़ाई पूरी कर वापस आ गया है। शो में रतन के किरदार में खतरों के खिलाड़ी के विनर शांतनु महेश्वरी नजर आने वाले हैं। शो की शूटिंग बीकानेर में शुरू हो गई है।

बता दें कि 9 साल के लड़के की 18 साल की लड़की से शादी और फिर हनीमून की चर्चा का सीन दिखाए जाने की वजह से जुलाई में लॉन्च इस शो को आलोचना का सामना कर पड़ा था। शो में तेजस्वी प्रकाश, अफान खान और सुयश राय लीड रोल में थे।

पहरेदार पिया की’ को बंद कराने के लिए change.org  पर एक कैंपेन शुरू की गई थी और स्मृति ईरानी को एड्रेस करते हुए शो को बंद कराने के लिए एक याचिका भी दायर की गई थी। इसी पर एक्शन लेते हुए स्मृति ईरानी ने इउउउ को शो का कंटेंट रिव्यू करने के साथ ही तुरंत एक्शन लेने के लिए कहा था। अब देखना मजेदार होगा कि सेकेंड सीजन में लोग इसे पसंद करते हैं या नहीं लेकिन प्रोमो में तेजस्वनी का लुक काफी रॉयल लग रहा है।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF