धनतेरस के दिन गारमेंट्स इंडस्ट्री में उतरे बाबा रामदेव, लॉन्‍च होते ही पेश किया ये दिवाली ऑफर

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 07-11-2018 / 1:36 PM
  • Update Date: 07-11-2018 / 1:36 PM

नई दिल्ली। डेयरी उत्पाद में कदम रखने के बाद अब बाबा राम देव ने गारमेंट्स इंडस्ट्री में भी कदम रख दिया है। स्वामी रामदेव ने सोमवार को धनतेरस के खास मौके पर पतंजलि परिधान नाम से एक एक्सक्लूसिव शोरुम का उद्धाटन किया।

बाबा रामदेव की कंपनी अभी दिवाली से पहले पतंजलि के कपड़ों पर 25 फीसदी डिस्काउंट भी दे रही है। परिधान में कपड़ों की तीन हजार से ज्यादा वैराइटी बताई जा रही हैं। यहां जींस, शर्ट, डेनिम, पारंपरिक परिधान, कुर्ते आदि मिलेंगे। इसमें पुरुष और महिलाओं व बच्चों के सभी तरह के कपड़े उपलब्ध हैं।

बाबा रामदेव ने 2016 में पतंजलि के कपड़े लॉन्च करने का ऐलान किया था जिसे पूरा होने में दो साल लग गए। बाबा रामदेव ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि 1 जींस और 2 टीशर्ट 7000 रुपए के बजाय सिर्फ 1100 रुपए में मिल रही है। इसके साथ ही बाबा रामदेव ने मल्टीनेशनल कंपनियों की लूट खत्म कर स्वदेशी अपनाने की सलाह दी है।

लिवफिट ब्रांड के तहत स्पोर्ट्सवियर और योगा वियर मिलेंगे। आस्था ब्रांड में महिलाओं के कपड़े और संस्कार ब्रांड में पुरुषों के कपड़े मिलेंगे। कपड़ों की लॉन्चिंग के वक्त बाबा रामदेव ने बताया कि सभी कपड़ों में एंटी बैक्टेरियल प्रॉपर्टीज का ध्यान रखा गया है। फेस्टिव सीजन में कपड़ों पर 25 प्रतिशत की छूट मिल रही है।

यह छूट दिवाली और भैयादूज तक जारी रहेगी। पतंजलि की जींस की कीमत 500 रुपए से शुरू होगी और शर्ट की कीमत भी 500 रुपये रखी गई है। बाबा रामदेव ने कहा कि पतंजलि ने 2020 तक देशभर में 200 शोरूम खोलने की योजना बनाई है। इसके साथ ही इस साल दिसंबर तक 25 शोरूम खोले जाएंगे।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF