पांड्या और केएल राहुल के साथ नहीं विराट कोहली, विवादित बयान को बताया गलत

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 11-01-2019 / 1:34 PM
  • Update Date: 11-01-2019 / 1:34 PM

सिडनी। कॉफी विद करण टीवी शो में महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणियां करने वाले हार्दिक पांड्या और केएल राहुल की मुश्किलें और बढ़ने वाली है। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कोहली ने साफ कहा है कि इन दोनों खिलाड़ियों को टीम में शामिल करने का फैसला सीओए के निर्णय के बाद ही लिया जाएगा। गौरतलब है कि बीसीसीआई में नियुक्त प्रशासनिक समिति (COA) के प्रमुख विनोद राय ने दोनों खिलाड़ियों पर दो-दो वनडे मैचों के बैन की सिफारिश की है।

प्रशासनिक समिति की दूसरी सदस्य डायना इडुल्जी ने इस मामले को बीसीसीआई की लीगल सेल के पास भेज दिया है। कोहली ने ये भी कहा कि इन दोनों खिलाड़ियों टीम में शामिल करने का फैसला सीओए के निर्णय के बाद ही लिया जाएगा। इन दोनों खिलाड़ियों का करियर खतरे में हैं मीडिया रिपोर्ट की माने तो इन पर बैन भी लगाया जा सकता है।

कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कहा, टीम इंडिया का हिस्सा होने और जिम्मेदार क्रिकेटर होने के नाते हम उनके बयान और विचारों से इत्तेफाक नहीं रखते। वह उनके निजी विचार हैं। टीम की बात करें तो चेंजिंग रूम में हमारे व्यवहार में कोई बदलाव नहीं आएगा। बीसीसीआई ने दोनों खिलाड़ियों को कारण बताओ नोटिस जारी किया था। दोनों खिलाड़ियों को जवाब देने के लिए 24 घंटे का समय दिया गया था। ‘कॉफी विद करण’ टीवी शो पर पंड्या की टिप्पणियों की काफी आलोचनाएं हुई जिन्हें ‘सेक्सिस्ट’ करार दिया गया।

हालांकि पांड्या ने बुधवार को टि्वटर पर माफी भी मांगी थी। हार्दिक पांड्या और केएल राहुल इस समय ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले वनडे सीरीज के लिए टीम में शामिल है। लेकिन उनका खेलना मुश्किल लग रहा है। बता दें कि हार्दिक पांड्या एशिया कप में चोट लगने के बाद पहली बार टीम में वापसी कर रहे हैं। वहीं केएल राहुल खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF