शाहिद अफरीदी को मिला इस खिलाड़ी का साथ, बताया नेशनल हीरो

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 08-04-2018 / 9:38 AM
  • Update Date: 08-04-2018 / 9:39 AM

मुंबई। एक तरह जहां पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के बयान की हर तरफ आलोचना हो रही वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान के तेज गेंदबाज अहमद सज्जाद ने शाहिद अफरीदी को अपना नेशनल हीरो बतलाया है।

अहमद सज्जाद ने अफरीदी के समर्थन में ट्वीट किया कि पड़ोसी होने के नाते हमें अपने अधिकारों और जिम्मेदारियों को समझना चाहिए तथा एक दूसरे के बाच प्यार और सद्भभावना का संदेश देना चाहिए। जिस तरह से भारतीय साथियों ने हमारे राष्ट्रीय हीरो शाहीद अफरीदी के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रियाएं दीं उससे मुझे दुख पहुंचा है।

दरअसल पूर्व पाकिस्तानी कप्तान शाहिद अफरीदी अपने ट्वीट को लेकर पिछले काफी दिनों से चर्चे में हैं। शाहिद अफरीदी ने कश्मीर पर ट्वीट किया था और कहा था कि भारतीय सैन्य बल कश्मीर में निर्दोष लोगों पर अत्याचार कर रही है और खुलेआम मानवाधिकारों का उल्लंघन कर रही है।

इतना ही नही अफरीदी ने कश्मीर को भारत अधिकृत कश्मीर भी कह दिया था। आपको याद दिला दें कि अफरीदी के इस ट्वीट से पहले भारतीय सेना ने जम्मू कश्मीर के शोपियां और अनंतनाग में करीब 10 आतंकवादियों को मुठभेड़ में मार गिराया था। भारतीय जवानों की इस कार्रवाई के बाद शाहिद अफरीदी ने ट्वीट किया था।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF