पाकिस्तान: लाहौर से कराची आ रहा विमान क्रैश, 98 लोग थे सवार

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 22-05-2020 / 7:12 PM
  • Update Date: 22-05-2020 / 7:12 PM

कराची। पाकिस्तान से इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइन्स का एक पैसेंजर प्लेन शुक्रवार को कराची के पास क्रैश हो गया। बताया जा रहा है कि यह प्लेन लाहौर से कराची आ रहा था। यह जिन्ना इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पास क्रैश हुआ।

पाकिस्तानी मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार कुछ देर पहले कराची एयरपोर्ट के पास स्थित माडल टाउन इलाके के निकट विमान गिर गया। धुएं का गुबार कराची में देखा जा रहा है। पीआईए प्रवक्ता अब्दुल सत्तार ने हादसे की पुष्टि करते हुए कहा कि विमान लाहौर से कराची आ रहा था।

घटना के बाद लिए गए एक वीडियो में क्रैश के ठीक बाद मॉडल कॉलोनी के इलाके में बदहवास दौड़ते लोग नजर आए। वीडियो में एक महिला की आवाज भी सुनाई दे रही है जिससे पता चल रहा है कि किस कदर वहां के लोगों में खौफ बैठ गया था। यह विमान उनके नजदीक के घरों पर गिरा था और कम से कम 4-5 घरों, दुकानों और गाड़ियों को अपनी जद में ले चुका था।

विमान में कम से कम 90 लोगों और क्रू के करीब 8 सदस्यों के होने की रिपोर्ट्स हैं। हालांकि, आशंका जताई गई है कि जान का नुकसान इससे ज्यादा का हो सकता है क्योंकि जमीन पर भी कई लोग इसकी चपेट में आए हैं।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF