ईदी नहीं मिलने पर भड़की बेटी – मां को बता दिया नवाज शरीफ, कहा – आपने मेरा पैसा लूट लिया, देखें वीडियो

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 24-08-2018 / 11:24 PM
  • Update Date: 24-08-2018 / 11:24 PM

ईदी नहीं मिलने के कारण एक बच्ची इतनी भड़क गई कि उसने मां से ही पंगा ले लिया। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक बच्‍चीन अपनी तोतली भाषा में अपनी मां से झगड़ा कर रही है। यह वीडियो पाकिस्‍तान का बताया जा रहा है।

वीडियो में एक 7-8 साल की बच्ची अपनी मां से ईदी के लिए बड़े क्यूट तरीके से बहस करती नजर आती हैं। वीडियो में बच्ची झूले पर मुंह फुलाएं बैठी है और मां बच्ची से ईद के मौके पर काम में हाथ बांटने को कहती हैं लेकिन गुस्से में बेटी मां से जोर से कहती है कि वह कोई काम नहीं करेगी। वह चाहे तो अपने बेटे से काम करवाए जिसे रिश्तेदार ईदी देकर गए हैं। मां बच्ची को समझाते हुए कहती हैं कि भाई छोटा है और छोटे को ही पैसे दिए जाते हैं।

मेहमान भाई को पैसे देकर चले गए तो इस बच्ची ने मां को नवाज शरीफ कह दिया

मेहमान भाई को पैसे देकर चले गए तो इस बच्ची ने मां को नवाज शरीफ कह दिया. वीडियो पाकिस्तान का लगता है जिसमें फातिमा नाम की ये प्यारी बच्ची इस बात से बहुत गुस्से में है कि कोई मेहमान उसके भाई को पैसे देकर गया पर उसे नहीं दिया.

Posted by InKhabar on Thursday, August 23, 2018

ईदी न मिलने पर तमतमाई छोटी सी बच्ची मां से अपने पहले की मिली ईदी के पैसों का हिसाब मांगती है और कहती है कि मेरे पैसे दें जो उसे छोटे होने पर मिले थे। मां कहती है कि वह पैसे उन्होंने इस्तेमाल कर लिए। जिसके बाद बेटी बोलती है कि नवाज शरीफ, शहबाज शरीफ और मरियम शरीफ ने जैसे पाकिस्तान तो लूटा वैसे ही आपने मेरा पैसा लूट लिया। जिसके बाद मां कहती हैं कि तुम तो बड़ी सियासी होती जा रही हो। ठीक है तुम आराम से झूला झूलो। इस वीडियो को फेसबुक और यूट्यूब पर लाखों बार देखा जा चुका है।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF