इस अभिनेत्री ने किया खुलासा – 16 साल की थी जब हुआ था रेप, तेज दर्द हुआ तो खुली नींद, मेरे ऊपर…

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 29-09-2018 / 10:53 AM
  • Update Date: 29-09-2018 / 10:53 AM

मुंबई। अमेरिकन मॉडल व अभिनेत्री पद्मा लक्ष्मी ने एक ओपन लेटर में खुलासा किया कि 16 साल की उम्र में उनके साथ रेप हुआ था। इस घटना के बारे में खुलासा करते हुए उन्‍होंने बताया कि वह तब 16 साल की थीं और एक 23 साल के हैंडसम लड़के को डेट कर रही थीं। उन्‍हें डेटिंग करते हुए केवल एक ही महीना हुआ था। न्‍यू इयर की एक शाम को उसने पद्मा को घर पर बुलाया। रात को बात करते-करते पद्मा की आंख लग गई और ज्‍यादा थकान की वजह से वह सो गईं।

ओपन लेटर में उन्‍होंने आगे लिखा कि अलगी सुबह जब उनकी नींद खुली तब उन्‍हें अपने पैरों के बीच में तेज दर्द महसूस हुआ और जब उन्‍होंने अपनी आखें खोल कर देखी, तो अपने बॉयफ्रेंड को अपने ऊपर चढ़ा पाया। उन्‍होंने जब उससे पूछा कि वह क्‍या कर रहा है। तब बॉयफ्रेंड ने जवाब दिया, यह दर्द सिर्फ कुछ देर के लिए है। पद्मा लक्ष्मी चिल्‍लाने लगीं जिसके बाद भी उनका रेप जारी रहा।

लक्ष्मी उस वक्त काफी डरी हुईं थी जिसके कारण उनकी आंखों से लगातार आंसू बह रहे थे। इसके बाद उनके बॉयफ्रेंड ने उनसे कहा ‘मुझे लगा कि तुम सोई रहोगी तो तुम्हें तकलीफ कम होगी’ और फिर वह उन्हें उनके घर छोड़ आया। लक्ष्मी कहती हैं ‘हम एक ऐसे प्वाइंट पर इंटिमेट हुए जहां वह जानता था कि मैं वर्जन हूं और अभी सेक्स के लिए तैयार नहीं हूं।

पद्मा लक्ष्मी ने बताया कि उन्‍हें उस वक्‍त डेट रेप का मतबल पता नहीं था। और वह इस बात से अंजान थी कि वह सेक्‍स था या रेप। उन्‍होंने इस चीज को लेकर 32 सालों से चुप्‍पी साध रखी थी क्‍योंकि उन्‍हें अपने ऊपर उंगलियां उठने का डर था। उन्‍होंने कहा, रेप के 32 साल बाद अब मैं पब्‍लिकली बता रही हूं कि मेरे साथ क्या हुआ था। मुझे इस बारे में बात करके कुछ नहीं मिलने वाला है। लेकिन इस बारे में बात ना करके हम बहुत कुछ खो देगें।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF