सीआईआई वुमन नेटवर्क द्वारा टेरो कार्ड के विषय पर सेमिनार का आयोजन

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 09-02-2019 / 5:06 PM
  • Update Date: 09-02-2019 / 5:06 PM

इंदौर। सीआईआई वुमन नेटवर्क द्वारा बुधवार को इंदौर शहर में टेरो कार्ड के विषय पर सेमिनार का आयोजन किया गया। जिसका उद्देश्य, टेरो कार्ड कैसे हमारे जीवन की राहों में मदत कर सकता है। मनुष्य अपनी दैनिक जीवन मे कई प्रकार की समस्यायों से गुजरता है।इसी समस्या को लेकर स्पीकर एस्ट्रो विशेषज्ञ भूमिका कलम ने बताया कि टेरो कार्ड मनुष्य के जीवन मे भविष्य को प्रिडिक्ट करता है। कार्ड में लिखी बाते हमे भविष्य के लिए राह प्रदान करती है।

भूमिका ने बताया कार्ड पे लिखी बाते हमारे पूर्वाभासों का कॉम्बिनेशन होता है। कार्ड के प्रिडिक्शन हमारी एनर्जी के माध्यम पर कार्य करते है, ओर यह हमारे ग्रहों को भी प्रभावित करता है जिससे हमारी दिनचर्या भी आकर्षित होती है। भूमिका कलम टेरो कार्ड रीडर, एस्ट्रो विशेषज्ञ और लेखक हैं। पत्रकारिता और लेखन के क्षेत्र में सफलता के मानकों तक पहुंचने के बाद भूमिका ने कर्म और ध्यान का मार्ग चुना।

दिल्ली विश्वविद्यालय से विज्ञान और पत्रकारिता की स्नातक भूमिका दैनिक भास्कर और राजस्थान पत्रिका जैसे प्रतिष्ठित हिंदी अखबार में लगभग 10 वर्षों तक सेवाएं दे चुकी हैं। बचपन के शुरुआती वर्षों में ही उनकी आध्यात्मिक यात्रा शुरू हुई। उन्होंने बहुत कम उम्र में ध्यान के बाद टैरो पढ़ने में एक स्वाभाविक रुचि विकसित की। वह टैरो, ज्योतिष, हस्तरेखा विज्ञान, अंक विद्या और वास्तु विज्ञान में पारंगत हैं। सामाजिक मुद्दों पर लेखन कार्य के लिए उन्हें 3 नेशनल अवार्ड और गहन शोध कार्य के लिए 3 नेशनल फॉलोशिप दी गई है।

बतौर एस्ट्रो एनालिस्ट और टैरो कार्ड रीडर के रूप में वह पिछले 2 वर्षों से देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों और टीवी चैनलों पर सक्रिय हैं। कार्यक्रम में मौजूद ग्रुप मेंबर व चैयरमेन नुपूर सिंह ने बताया की यह कार्यक्रम हमारे लिए काफी फायदेमंद रहा, अगर हम हमारे जीवन मे भूमिका जी के द्वारा बताए गए छोटे छोटे उपाय को करे तो हम हमारे जीवन की समस्या को कम कर सकते है, ओर तनाव मुक्त जीवन जी सकते है।

भूमिका कलम – 9111167837
www.astrobhoomi.com

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF