भूपेश सरकार द्वारा प्रदेश में पूर्ण शराब बंदी के लिए गठित समिति के लिए विपक्षीय दलों ने अभी तक नही भेजे विधायकों के नाम राज्य शासन ने पुनः किया आग्रह

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 12-02-2020 / 6:19 PM
  • Update Date: 12-02-2020 / 6:50 PM

रायपुर। भूपेश सरकार द्वारा छत्तीसगढ़ राज्य में पूर्ण शराब बंदी लागू करने के लिए विधायक श्री सत्यनारायण शर्मा की अध्यक्षता में एक समिति गठित की गई है। इस समिति में छत्तीसगढ़ के विभिन्न राजनैतिक दलों के विधायकों को शामिल किया जाना है। सरकार द्वारा इस समिति में भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ के दो विधायकों और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे.) से एक विधायक के मनोनयन के लिए उन्हें नामांकित करने का अनुरोध किया गया है।

राज्य शासन द्वारा दोनों पार्टियों को समिति के लिए विधायकों को नामांकित करने के संबंध में 18 मार्च, 16 जून, 16 नवम्बर और 24 सितम्बर 2019 को पत्र भेजकर विधायकों के नाम भेजने का आग्रह किया गया था, किन्तु दोनों राजनैतिक पार्टियों से विधायकों का नाम अब तक प्राप्त नही हुआ है। जबकि समिति की बैठके भी हो चुकी हैं।

राज्य सरकार के आबकारी विभाग द्वारा मंगलवार 11 फरवरी को मंत्रालय महानदी भवन से अध्यक्ष जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़(जे.) और अध्यक्ष, भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ प्रदेश को पुनः पत्र भेजकर समिति के लिए अतिशीघ्र विधायकों का नाम भेजने का आग्रह किया है। इसके अलावा आबकारी विभाग द्वारा निज सचिव, नेता प्रतिपक्ष छत्तीसगढ़ विधानसभा, रायपुर को भी पत्र भेजकर विधायकों को नामांकित करने के संबंध में नेता प्रतिपक्ष को अवगत कराने का आग्रह किया गया है।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF