ओप्पो भारत में जल्‍द लॉन्‍च करेगा अपना ये शानदार स्‍मार्टफोन

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 11-08-2018 / 10:59 AM
  • Update Date: 11-08-2018 / 10:59 AM

नई दिल्ली। ओप्पो ने अपने नवीनतम मॉडल ओप्पो एफ9 प्रो को इस महीने के अंत तक भारत में लॉन्च किए जाने की घोषणा की है। ओप्पो एफ9 प्रो एफ सीरीज का एक बिल्कुल नया महत्वपूर्ण स्मार्टफोन है जो वॉक फ्लैश चार्ज, ग्रैडिएंट कलर्स और एक अनोखी वाटरड्रॉप स्क्रीन डिजाइन के साथ मिलेगा। ओप्पो के दीवानों के मनपसंद वॉक फ्लैश चार्ज में कम वोल्टेज वाली तीव्र चार्जिंग व्यवस्था का प्रयोग किया गया है जो बिजली चमकने की गति से चार्ज करती है।

मानकीकृत कॉन्फीगुरेशन 5वी/4ए के साथ यह प्रचलित 5वी/1ए चार्जिंग टेक्नोलॉजी की तुलना में चार गुना तेजी से चार्जिंग कर सकता है। वॉक तेज चार्जिंग की गारंटी देते हुए, चार्जिंग प्रक्रिया को सुरक्षित भी बनाती है। विशेषकर ओप्पो वॉक में चार्जिंग एडैप्टर से लेकर स्मार्टफोन तक न्यूनत तापमान और वोल्टेज सहित सुरक्षा के पांच स्तरों का इस्तेमाल किया गया है जिनकी बदौलत तेज और सुरक्षित चार्जिंग सुनिश्चित होती है।

ओप्पो एफ9 प्रो एक भव्य ग्रैडिएंट कलर डिजाइन का प्रयोग करता है और इसे एफ सीरीज में पहली बार किया गया है। इस फोन में आॅफर किए गए तीन रंगों में सनराइज रेड, ट्विलाइट ब्लू और स्टोरी पर्पल सम्मिलित हैं। इसके अलावा एक एकीकृत डिजाइन के लिए ओप्पो एफ9 प्रो में पहली बार साइड फ्रेम पर एक ग्रैडिएंट डिजाइन का इस्तेमाल किया गया है जिसके चलते साइड और बैक पूरी तरह जुड़े लगते हैं।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF