आॅनलाइन डेटिंग करते समय जरूर रखें इन 5 बातों का ध्यान

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 14-10-2017 / 2:48 PM
  • Update Date: 14-10-2017 / 2:48 PM

इंटरनेट का बढ़ता क्रेज युवाओं में साफ देखने को मिलता है। यही कारण है कि आजकल कपल्स ऑनलाइन डेटिंग करना पसंद करते हैं। घर बैठे पार्टनर से बातें करना और उनके बारे में जानने का यह नया तरीका ऑनलाइन डेटिंग कहलाता है।

इंटरनेट के इस दौर में कपल्स घंटों डेटिंग करते हैं और चैट करते हैं। इन दिनों जीवनसाथी चुनने के लिए भी ऑनलाइन डेटिंग का यूज किया जा रहा है। ऐसे में अगर आप भी अपने जीवनसाथी की तलाश में किसी से ऑनलाइन डेटिंग कर रहे हैं तो इन 5 बातों का ध्यान जरूर रखें।

इन 5 बातों का ध्यान जरूर रखें –
1. लड़कियों को सेल्फी लेना बहुत पसंद होता है। वह अलग-अलग जगह सेल्फी लेती रहती हैं। लेकिन लड़कियों को कभी बाथरूम में ऐसी सेल्फी नहीं लेनी चाहिए जिसमें उनका पूरा शरीर दिख रहा हो। ऐसा करने पर आप डेस्पेरेट दिख सकते हैं।

2. आॅनलाइन डेटिंग वाले बायो में अपने जूतों के नंबर, कद और कांटेक्ट लेंसेस के बारे ना बताएं। इन चीजों का इनफार्मेशन देने से आपके खूबसूरत होने के बाद भी बोरिंग पर्सनालिटी का पता चलता है।

3. लड़कियां डेटिंग प्रोफाइल में अक्सर ग्रुप फोटो ये सोचकर डालती हैं कि उन्हें पहचानना मुश्किल होगा। लेकिन देखने वालों को यह लगता है कि आप कम आकर्षक हैं इसलिए आपने ग्रुप फोटो डाली है।

4. लड़कियों की आदत होती है वह हर बात पर इमोजी भेजती हैं। हर बात के जवाब में इमोजी ना भेजें। इससे लोगों को लगता है कि आप उनसे बात करने में इंटरेस्टेड नहीं हैं। शब्दों का प्रयोग करना ज्यादा बेहतर है। इमोजी भेजें पर उसका उपयोग कम से कम करें।

5. लड़कियां डीपी में अक्सर अपने पेट की फोटो लगा देती हैं। अपनी डीपी में कुत्ते की फोटो लगाने से बचें। यह किसी को देखना पसंद नहीं होता और हो सकता है इसके बदले में आपको गाली भी सुनने को मिल सकती है।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF