बीजेपी सांसद जीवीएल नरसिम्हा राव की कार ने दो महिलाओं को मारी टक्‍कर – एक की मौत, दूसरी की हालत नाजुक

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 25-08-2018 / 2:09 PM
  • Update Date: 25-08-2018 / 2:09 PM

नई दिल्‍ली। बीजेपी सांसद जीवीएल नरसिम्हा राव की कार ने आंध्र प्रदेश के गुंटुर जिले में दो महिलाओं को टक्कर मार दी है जिसमें एक महिला की मौत हो गई जबकि दूसरी की हालत नाजुक बताई जा रही है।

हादसा शाम के करीब सात बजे हुआ जब जीवीएल नरसिम्हाराव ओंगुल से विजयवाड़ा जा रहे थे। कार में वो पिछली सीट पर बैठे हुए थे जबकि उनका पीएसओ अगली सीट पर था। मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि बीजेपी के प्रवक्ता करीब 40 मिनट तक रहे और एंबुलेंस के आ जाने के बाद घटनास्थल से रवाना हुए।

सांसद राव ने हादसे को लेकर एक ट्वीट भी किया है। उनके ट्वीट के मुताबिक, मैं हादसे के वक्त कार की पिछली सीट पर सो रहा था। जबतक पुलिस घटनास्थल पर नहीं पहुंची तबतक मैं 45 मिनट तक वहां ही रुका रहा। जिसके बाद मृतक महिला को भी दूसरी गाड़ी से ले जाया गया तो वहीं घायल महिला को अस्पताल ले जाया गया।

मैं दोनों के परिवारों से मिलने जाऊंगा और उनकी मदद करने की हर संभव कोशिश करूंगा। आंध्र प्रदेश के डीजीपी के मुताबिक, हादसा शाम साढ़े 5 बजे के करीब राष्ट्रीय राजमार्ग-16 पर कोलानुकोंडा गांव के पास हुआ। सांसद नरसिम्हा इनोवा कार में बैठे हुए थे।’ बता दें कि पुलिस ने सांसद की कार को जब्त कर लिया है।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF