मोटापे से बहुत परेशान हैं स्वरा भास्कर

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 13-02-2018 / 9:49 PM
  • Update Date: 13-02-2018 / 9:49 PM

मुंबई। अपने संजीदा अभिनय से सबका दिल जीतने वाली अभिनेत्री स्वरा भास्कर मोटापे से परेशान हैं। स्वरा हाल ही में कलर्स पर प्रसारित कॉमेडी शो ‘एटरटेनमेंट की रात’ में पहुंची। शो के दौरान उन्होंने कई निजी सवालों का जवाब दिया। स्वरा ने अपनी उम्र और मोटापे के बारे में बेझिझक बात की। उन्होंने कहा कि कैसे उनके एक कॉलेज के साथी ने विकीपीडिया पर लिखी उनकी गलत उम्र के बारे में उन्हें आगाह किया।

स्वरा ने बताया कि वह बॉलीवुड में पांव जमाने के बाद भी अपने मोटापे को लेकर इनसिक्योर महसूस करती हैं। वह अपना मोटापा कम करने के लिए कॉस्मेटिक सर्जरी भी करवा रही हैं। शो के होस्ट बलराज ने उनसे कई सारे सवाल पूछे और हंसी मजाक का सिलसिला पूरे कार्यक्रम भर जारी रहा। बता दें कि शो में स्वरा के साथ साजिद खान भी मौजूद थे।

बता दें कि स्वरा ने हाल ही में फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर जाने माने फिल्मकार संजय लीला भंसाली को ओपन लेटर लिखा था और उन्हें जमकर लताड़ा था, हालांकि इस के बाद स्वरा को कई नकारात्मक बयानों का सामना करना पड़ा। वैसे स्वरा अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने बेहद ही सूझबूझ के इस परिस्थिति से खुद को निकाला।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF