सीएम की फटकार के बाद हटाए गए नोएडा डीएम

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 30-03-2020 / 8:36 PM
  • Update Date: 30-03-2020 / 8:36 PM

नोएडा। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को नोएडा पहुंचे और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक की। कोरोना के सबसे ज्यादा मामले जिले में सामने आने को लेकर मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई। गौतमबुद्धनगर के जिलाधिकारी बीएन सिंह ने सफाई देनी चाही तो मुख्यमंत्री नाराज हो गए और कहा कि अपनी बकवास बंद करिए। वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिली फटकार के बाद गौतमबुद्धनगर के जिलाधिकारी ने तीन महीने की छुट्टी मांगी है। उन्होंने एक पत्र लिखकर कहा कि मैं नोएडा में काम नहीं करना चाहता।

सूत्रों के मुताबिक उनके इस अवकाश के पीछे की वजह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कोरोना वायरस पर नोएडा की स्थिति पर चिंताजनक और असंतुष्ट होना बताया जा रहा है। बताया यह भी जा रहा है कि यहां पर की गई मीटिंग के दौरान योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को फटकार लगाई और कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों को लेकर अपनी चिंता व्यक्त की। इसके अलावा उन्होंने अधिकारियों से कहा कि आप काम कम करते हैं और शोर अधिक करते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स में जो जानकारी दी गई है उसके हिसाब से सीएम योगी आदित्यनाथ से नोएडा के तमाम अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की थी और गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी की बैठक में डीएम बीएमसी कमिश्नर आलोक सिंह नोएडा अथॉरिटी की सीओ ऋतु महेश्वरी और इसके साथ ही ग्रेटर नोएडा और यमुना अथॉरिटी के सीईओ भी मौजूद थे। गौरतलब है नोएडा में अब तक कोरोनावायरस के 36 पॉजिटिव केस सामने आए हैं जो कि प्रदेश भर में सबसे अधिक हैं मुख्यमंत्री मंगलवार को मेरठ गाजियाबाद और आगरा में दौरा करेंगे। इससे पहले प्रमुख सचिव चिकित्सा, डॉ रजनीश दुबे को पहले ही नोएडा भेज दिया गया।

नोएडा में आखिर कोरोनावायरस का संक्रमण इतनी तेजी से कैसे फैल रहा है इसको लेकर भी चर्चाएं जारी हैं। तो वहीं नोएडा में कोरोना के संक्रमण के फैलाव के लिए यहां की सीजफायर कंपनी को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। इस कंपनी में ब्रिटेन का एक अधिकारी कुछ समय पहले आया था। वहां पर मीटिंग करने के बाद लौट गया था लेकिन उसके संपर्क में आने की वजह से कंपनी के कई कर्मचारी और उनके परिवार वालों समेत करीब 13 लोगों के संक्रमित होने की खबर है। बता दें कि दिल्ली से सटे गौतम बुद्ध नगर में कोरोन वायरस संक्रमण की संख्या सबसे अधिक पाई गई है।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF