नितिन गडकरी का चौंकाने वाला खुलासा, कहा – हमें पता था हम सत्ता में नहीं आ सकते, इसलिए किए थे बड़े-बड़े वादे

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 10-10-2018 / 2:22 PM
  • Update Date: 10-10-2018 / 2:22 PM

नई दिल्‍ली। बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के एक ताजा बयान से पार्टी और केंद्र सरकार की किरकिरी हो सकती है। गडकरी ने बताया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने क्यों जनता से कई वादे किए थे। नितिन गडकरी ने बीजेपी की ओर से किए गए वादों को लेकर कहा – हमें इस बात का पूरा भरोसा था कि हम कभी सत्ता में नहीं आ सकते। इसलिए हमें बड़े-बड़े वादे करने की सलाह दी गई।

नितिन गड़करी ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि ‘हम इस बात से पूरी तरह आश्वस्त थे कि हम कभी सत्ता में नहीं आएंगे इसलिए हमें लंबे-लंबे वादे करने की सलाह दी गई थी। अब जब हम सत्ता में हैं जनता ने हमें उन वादों के बारे में याद दिलाया है।

हालांकि अब हम इस पर हंसकर आगे बढ़ जाते हैं।’ गडकरी ने बताया कि मोदीजी ने क्यों जनता से वादा किया था कि उनके खाते में 15-15 लाख रुपए डाले जाएंगे। उन्होंने जो खुलासे किए हैं उससे सत्ताधारी पार्टी में जरुर परेशानी खड़ी हो सकती है लेकिन वहीं विपक्षी पार्टी कांग्रेस को इसके माध्यम से एक नया मुद्दा मिल गया है।

आपको बता दें कि ये इंटरव्यू एक मराठी चैनल पर दिया गया था। गडकरी ने ये भी स्वीकार किया कि बीजेपी ने झूठे वादों के आधार पर ये चुनाव जीते थे। बस फिर क्या था, कांग्रेस ने तुरंत इस वीडियो की क्लिप ट्विटर पर शेयर कर दी और कहा कि गडकरी ने ये साबित कर दिया है कि बीजेपी जुमला और झूठे वादों के दम पर चुनाव जीत कर आई है।

ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी इस वीडियो को ट्वीट किया और गडकरी को संबोधित करते हुए कहा कि आप सही हैं। यहां तक कि अब जनता को भी पता चल गया है कि सरकार अपनी पार्टी की जरूरतों को पूरा करने के लिए लोगों से झूठे वादे करती आई है।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF