नेमार के जुड़ने से मजबूत टीम बन जाएगी रियाल मैड्रिड : मैसी

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 16-05-2018 / 10:41 PM
  • Update Date: 16-05-2018 / 10:41 PM

मैड्रिड। अर्जेंटीना के स्टार खिलाड़ी और बार्सिलोना में नेमार के साथी खिलाड़ी रहे लियोनल मैसी ने कहा है कि यदि ब्राजीली फुटबाॅलर पेरिस सेंट जर्मेन छोड़कर रियाल मैड्रिड में शामिल हो जाते हैं तो यह बार्सिलोना के लिए नुकसानदेह साबित होगा।

बार्सिलोना में नेमार के साथ दो चैंपियंस लीग और दो ला लीगा खिताब जीत चुके मैसी ने कहा कि उन्होंने भी ब्राजीली खिलाड़ी से इस बारे में बात की है। मैसी ने नेमार के पेरिस सेंट जर्मेन छोड़ने को लेकर कहा – नेमार यदि ऐसा करते हैं तो यह अच्छी खबर नहीं होगी क्योंकि वह बार्सिलोना के लिए बने थे। यदि वह उसे छोड़कर रियाल मैड्रिड में शामिल हो जाते हैं तो बार्सिलोना के लिए यह बहुत घातक स्थिति होगी।

मैसी ने हंसते हुए कहा – यदि नेमार रियाल मैड्रिड का हिस्सा बन जाते हैं तो यह टीम और भी मजबूत हो जाएगी और बार्सिलोना के लिए यह कतई अच्छा नहीं होगा। वैसे मैंने नेमार को खुद भी यह बात कह दी है। ब्राजीली खिलाड़ी नेमार ने गत वर्ष अगस्त में बार्सिलोना छोड़ दी थी और वह फ्रांस की पीएसजी टीम में शामिल हो गए थे जिसने विश्व रिकाॅर्ड करार करते हुए नेमार को खरीदा था। हाल ही में मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार नेमार पेरिस छोड़कर रियाल मैड्रिड टीम का हिस्सा बन सकते हैं।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF